सीआइएसएफ रोड की बदहाली पर फूटा गुस्सा, लोगों ने किया प्रदर्शन

फोटो 24 एसबीडी 2 - 30 अगस्त तक सीआइएसएफ रोड व 15 सितंबर तक अहिसा खंड-दो की आंतरिक सड

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:31 PM (IST)
सीआइएसएफ रोड की बदहाली पर फूटा गुस्सा, लोगों ने किया प्रदर्शन
सीआइएसएफ रोड की बदहाली पर फूटा गुस्सा, लोगों ने किया प्रदर्शन

फोटो 24 एसबीडी 2

- 30 अगस्त तक सीआइएसएफ रोड व 15 सितंबर तक अहिसा खंड-दो की आंतरिक सड़क बनेगी

- प्रदर्शन के दौरान लोगों के बीच पहुंचे जल नगर व जीडीए के अधिकारी, सड़क निर्माण की दी तारीख

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

इंदिरापुरम के सीआइएसएफ रोड की बदहाली के खिलाफ शनिवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सीआइएसएफ रोड पर उतरे लोगों ने प्रदर्शन कर जल्द सड़क बनाने की मांग की। इसके बाद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) और जल निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने 30 अगस्त तक सीआइएसएफ रोड व 15 सितंबर तक अहिसा खंड-दो की आंतरिक सड़क का निर्माण पूरा करने की तारीख दी है।

जल निगम की ओर से सीआइएसएफ रोड की खोदाई करवाकर पाइपलाइन डलवाई गई है। फरवरी 2020 में शुरू हुआ काम जून में खत्म हो जाना था। लाकडाउन के कारण पाइपलाइन डालने का काम फरवरी 2021 में पूरा हुआ। इसके बाद फंड के अभाव में सड़क बनाने का काम रुक गया। अभी तक सड़क के गड्ढे तक नहीं भरे गए हैं। बारिश होने पर कीचड़ हो जाता है। धूप में धूल उड़ती है। सड़क खराब होने के चलते रोजाना सीआइएसएफ रोड पर जाम लगता है। इससे इंदिरापुरम के लोग व हजारों राहगीर रोजाना परेशान होते हैं।

आश्वासन देकर लोगों का शांत कराया : बदहाली के विरोध में शनिवार सुबह शिप्रा सनसिटी के पार्षद संजय सिंह के नेतृत्व में दर्जनों लोग सीआइएसएफ रोड पर उतर गए। लोगों ने जल निगम व जीडीए के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि हर साल करोड़ों रुपये का टैक्स देने के बावजूद भी चलने के लिए सड़क नहीं है। जल निगम के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) प्रवीण यादव और जीडीए के एक्सईएन एके चौधरी लोगों के बीच पहुंचे। प्रवीण यादव ने 30 अगस्त तक सीआइसएफ रोड का निर्माण पूरा करने को कहा। इस पर लोगों ने 15 सितंबर तक का समय दिया। वहीं, एके चौधरी ने अहिसा खंड दो की आंतरिक सड़क का निर्माण 15 सितंबर तक पूरा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए। प्रदर्शन के दौरान शिप्रा सनसिटी फेज-एक के एओए अध्यक्ष विदा चावरे, अनुज त्यागी, गोपाल शर्मा, डीके मार्या, अजय शुक्ला, अविनाश दवे, आशुतोष चौहान, केके त्रिपाठी, सीएस रावत, रिया, भरत कपूर, सीएम वैद्य, मनीष त्रिपाठी, साकेत जैन, चंद्रेश व अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी