टक्कर के बाद मालगाड़ी के नीचे फंसा सांड़

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : हापुड़ फाटक पर सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे मेरठ की तरफ जाने व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jan 2018 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2018 07:09 PM (IST)
टक्कर के बाद मालगाड़ी के नीचे फंसा सांड़
टक्कर के बाद मालगाड़ी के नीचे फंसा सांड़

संवाद सहयोगी, मोदीनगर : हापुड़ फाटक पर सोमवार सुबह साढ़े पांच बजे मेरठ की तरफ जाने वाले ट्रैक पर एक सांड मालगाड़ी के चपेट में आकर इंजन में जा फंसा। जिस कारण मालगाड़ी फाटक के बीचों बीच रुक गई। सूचना मिलते ही जीआरपी व पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ढ़ाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद इंजन के नीचे फंसे सांड के शव को निकाला। इस दौरान हाईवे पर भयंकर जाम लग गया।

सोमवार सुबह एक मालगाड़ी गाजियाबाद से मेरठ की तरफ जा रही थी। लगभग साढ़े पांच बजे जब वह हापुड़ फाटक के पास पहुंची, तभी एक सांड मालगाड़ी से टकराकर उसके इंजन में जा फंसा। सांड के इंजन में फंस जाने के कारण मालगाड़ी फाटक के बीचों बीच खड़ी हो गई। जिसके चलते फाटक पर लगे जाम ने भयंकर रूप ले लिया और वाहनों की लाइन हाईवे तक जा पहुंची। जिसके बाद थोड़ी देर में ही हाईवे पर दोनों तरफ भयंकर जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलते ही जीआरपी व पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ढ़ाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड के शव को इंजन के नीचे से निकाला। जिसके बाद मालगाड़ी को वहां से रवाना किया गया।

दिन निकलते ही हाईवे पर लगा भयंकर जाम

हापुड़ फाटक पर मालगाड़ी सुबह साढ़े पांच बजे से आठ बजे तक खड़ी रही। इस दौरान फाटक से शुरू हुआ जाम हाईवे तक जा पहुंचा। जिसके बाद थोड़ी ही देर में दिल्ली मेरठ हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी लाइन लग गई। देखते देखते जाम ने भयंकर रूप ले लिया। दिन निकलते ही हाईवे पर लगे भयंकर जाम में सैकड़ों लोग फंस गये। जिनमें अधिकांश ड्यूटी जाने वाले लोग व कॉलेज जाने वाले छात्र छात्राएं शामिल थी। सांड के शव को इंजन से निकालने के बाद मालगाड़ी के रवाना होने पर ही फाटक को खोला गया। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू करवाया।

chat bot
आपका साथी