घर में घुसकर की फायरिग, मांगी 10 लाख की रंगदारी

चिरौड़ी गांव में एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के में घुसकर दबंगों ने फायरिग की और 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। वारदात के दौरान प्रापार्टी डीलर घर पर नहीं थे। पीड़ित ने लोनी थाने में दो को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 11:15 PM (IST)
घर में घुसकर की फायरिग, मांगी 10 लाख की रंगदारी
घर में घुसकर की फायरिग, मांगी 10 लाख की रंगदारी

जागरण संवाददाता, लोनी (गाजियाबाद) : चिरौड़ी गांव में एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के में घुसकर दबंगों ने फायरिग की और 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। वारदात के दौरान प्रापर्टी डीलर घर पर नहीं थे। पीड़ित ने लोनी थाने में दो को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में जुटी है।

सलीम परिवार के साथ चिरौड़ी गांव में रहते हैं। वह प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उनके घर के पास दो लोग पहुंचे। दोनों उनके बारे में पूछते हुए घर में घुस गए। दोनों आरोपितों ने परिवार वालों से पूछा कि सलीम कहां है। परिजनों ने उन्हें बताया कि सलीम कहीं बाहर गए हुए हैं। परिजनों के इस तरह घर में घुसने पर दोनों का विरोध किया। इसके बाद बदमाशों ने फायरिग कर दी। बदमाशों ने कहा कि सलीम से बोल देना कि 10 लाख रुपये की पहुंचा दे वरना उसकी गोली मारकर हत्या कर देंगे। बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने फोन पर सलीम को आपबीती बताई। सलीम ने लोनी कोतवाली में दो लोगों को नामजद करते हुए शिकायत दी। लोनी कोतवाली प्रभारी संजय पांडे का कहना है कि आरोपित संजीव और कपिल निवासी खड़खड़ी गांव के खिलाफ मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी