प्रशासन ने वितरित कराए भोजन के 58 लाख पैकेट

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कोरोना वायरस को लेकर लागू हुए लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने जरूरतमंदों बेरोजगार लोगों व प्रवासी कामगारों को भोजन के 5

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 09:06 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 09:06 PM (IST)
प्रशासन ने वितरित कराए भोजन के 58 लाख पैकेट
प्रशासन ने वितरित कराए भोजन के 58 लाख पैकेट

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कोरोना वायरस को लेकर लागू हुए लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने जरूरतमंदों, बेरोजगार लोगों व प्रवासी कामगारों को भोजन के 58 लाख पैकेट वितरित कराए। प्रशासन द्वारा संचालित सार्वजनिक रसोइयों में भोजन की गुणवत्ता, स्वच्छता का पूरा ख्याल रखा गया।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने बताया कि वह स्वयं सामुदायिक रसोई में जाकर भोजन की गुणवत्ता की जांच करते थे और खुद सार्वजनिक रसोई का भोजन चखते थे। उन्होंने बताया की लॉकडाउन के दौरान बड़ी संख्या में प्रवासी कामगार विभिन्न प्रदेशों से अपने गृह जनपद की तरफ रूख कर रहे थे। ऐसे में शासन के निर्देश थे कि इनका पूरी तरह से ख्याल रखा जाए। इसके चलते प्रशासन ने पूरी ईमानदारी व लगन के साथ काम किया। इस दौरान प्रशासन द्वारा बसों का इंतजाम कराया गया और बसों को सैनिटाइज कराकर व शारीरिक दूरी के नियम का पालन कराकर कामगारों को उनके घर भेजा गया। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने अधिकारियों की इस प्रकार ड्यूटी लगाई थी कि कोई भी कामगार भूखा न रहे और उन्हें समय से भोजन मिलता रहे।

chat bot
आपका साथी