कारोबारी की कार पर डाला तेजाब

कविनगर थाना इलाके में जिम के बाहर खड़ी कारोबारी की कार पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार देर रात की है, जब वह आरडीसी के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। मामले में कविनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का कहना है कि तेजाब डालने वाले वरना कार से आए थे, जिसका सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गया है। हालांकि इसमें कार का नंबर नहीं दिख रहा है। मॉडल टाउन निवासी मनीष बत्रा की लालकुआं पर बत्रा पापड़ लघु उद्योग नाम से फैक्ट्री है। वह आरडीसी की एक जिम में आते हैं। मनीष ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले ही होंडा की डब्ल्यूआरवी कार खरीदी थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 07:34 PM (IST)
कारोबारी की कार पर डाला तेजाब
कारोबारी की कार पर डाला तेजाब

जासं, गाजियाबाद : कविनगर थाना इलाके में जिम के बाहर खड़ी कारोबारी की कार पर तेजाब डालने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार देर रात की है, जब वह आरडीसी के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे। मामले में कविनगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित का कहना है कि तेजाब डालने वाले वरना कार से आए थे, जिसका सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गया है। हालांकि इसमें कार का नंबर नहीं दिख रहा है।

मॉडल टाउन निवासी मनीष बत्रा की लालकुआं पर बत्रा पापड़ लघु उद्योग नाम से फैक्ट्री है। वह आरडीसी की एक जिम में आते हैं। मनीष ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले ही होंडा की डब्ल्यूआरवी कार खरीदी थी। इसी कार से सोमवार रात नौ बजे वह जिम आए थे। कार को बाहर पार्क कर वह एक्सरसाइज करने लगे। रात करीब 10 बजे बाहर निकले तो गाड़ी के बायीं ओर के दोनों गेट का पेंट पूरी तरह गिर गया था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाने पहुंचे। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फुटेज में दिखी कार

मनीष का कहना है कि मंगलवार सुबह वह घटनास्थल पर पहुंचे और कोशिश करने पर एक शोरूम से उन्हें सीसीटीवी फुटेज मिली। इसमें सफेद रंग की वरना कार उनकी कार के समीप से गुजरते समय रुकती है। कार की अगली सीट पर बैठा व्यक्ति हाथ बाहर निकालता है और उनकी कार पर कुछ डालता हुआ दिख रहा है। हालांकि इसमें वरना कार का नंबर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। गाड़ी का नंबर पता कर बताओ

मनीष ने जब कॉल की तो पीआरवी महज पांच मिनट में मौके पर पहुंच गई। मनीष का कहना है कि पीआरवी तो आ गई, लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस घटना में एक भी कदम नहीं चल पाई। गाड़ी आरडीसी में गौड़ मॉल के बाहर खड़ी थी। यह जिले का सबसे पॉश इलाका माना जाता है और यहां आसपास करीब 100 कैमरे लगे हैं। सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर वह पुलिस के पास पहुंचे और कहा कि अन्य कैमरों की फुटेज से गाड़ी का नंबर पता चल सकता है। आरोप है कि पुलिस ने उनसे कहा कि और कोशिश करो नंबर भी पता चल जाएगा। कार का नंबर पता कर बताओ। सीओ सेकेंड आतिश कुमार ¨सह का कहना है कि जल्द ही नंबर का पता लगा आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि पीड़ित के बजाय पुलिस मामले में कार्रवाई करे।

chat bot
आपका साथी