कोटेदार पर राशन नहीं देने और छेड़खानी का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता साहिबाबाद लिक रोड थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी में कोटेदार पर महिला को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 08:02 PM (IST)
कोटेदार पर राशन नहीं देने और छेड़खानी का आरोप, रिपोर्ट दर्ज
कोटेदार पर राशन नहीं देने और छेड़खानी का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : लिक रोड थाना क्षेत्र स्थित एक कालोनी में कोटेदार पर महिला को राशन नहीं देने और विरोध करने पर छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। थाना पुलिस द्वारा मामले की सुनवाई नहीं करने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोटेदार के खिलाफ छेड़खाड़ सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

महिला सोमवार को कोटेदार की दुकान पर राशन लेने पहुंची। महिला का आरोप है कि कोटेदार ने राशन देने से इन्कार कर दिया। उन्होंने विरोध किया, तो उनके साथ गाली-गलौज, मारपीट व छेड़खानी की। स्थानीय निवासियों ने किसी तरह से उन्हें बचाया। उन्होंने इसकी लिक रोड थाना में शिकायत दी। पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। बुधवार को उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी से शिकायत की। कलानिधि नैथानी के आदेश पर कोटेदार के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, गाली-गलौज व अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी। ----------

थाना पुलिस पर सांठगांठ का आरोप : महिला का आरोप है कि कोटेदार ने खुद की लिक रोड थाना पुलिस से सांठगांठ होने का दावा किया है। उसने कहा है कि थाना - चौकी पर पैसा देता है, शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। मामले में लिक रोड थाना पुलिस ने पहले कार्रवाई की भी नहीं, इससे कोटेदार का दावा सच साबित हो रहा है।

chat bot
आपका साथी