युवती ने किया छेड़छाड़ का विरोध, भड़के बदमाशों ने पिता को मारा चाकू, गिरफ्तार

17 सितंबर को करन और पवन ने एक युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। पिता के विरोध पर आरोपी पहले तो भाग गए और फिर दो और साथियों को लेकर पहुंचे व बुजुर्ग पिता पर चाकू से हमला कर दिया।

By Edited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 07:42 PM (IST)
युवती ने किया छेड़छाड़ का विरोध, भड़के बदमाशों ने पिता को मारा चाकू, गिरफ्तार
युवती ने किया छेड़छाड़ का विरोध, भड़के बदमाशों ने पिता को मारा चाकू, गिरफ्तार

गाजियाबाद (जेएनएन)। खोड़ा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर बुजुर्ग पिता पर चाकुओं से हमला करने वाले चार दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए दो चाकू बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि चारों आरोपी हत्या और जानलेवा हमले के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

विरोध करने पर किया हमला 
एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान शनिवार सुबह पवन, करन, संजय भाटी और विवेक उर्फ भूरी को गिरफ्तार किया है। चारों खोड़ा क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। 17 सितंबर को करन और पवन ने एक युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ की थी। पिता के विरोध पर आरोपी पहले तो भाग गए और फिर दो और साथियों को लेकर पहुंचे व बुजुर्ग पिता पर चाकू से हमला कर दिया था। वह अभी भी दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती हैं। युवती ने पवन और करन को नामजद कर चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

हत्या के मामले में आरोपी 
मार्च में खोड़ा थाना क्षेत्र में ही आरोपियों ने मामूली कहासुनी में रिजवान और नाजिम पर ईंट व पत्थर से हमला कर दिया था। नाजिम गंभीर रूप से घायल हो गया था, जबकि रिजवान की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। एएसपी सिटी ने बताया कि रिजवान की हत्या के मामले में चारों आरोपी जेल भेजे गए थे। जुलाई के अंत में जमानत पर छूट गए थे।

chat bot
आपका साथी