रंगदारी मांगने का आरोपित गिरफ्तार, धारा में खेल

जासं साहिबाबाद इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड तीन में दुकानदार से जनप्रतिनिधि का नाम ले

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:31 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:31 PM (IST)
रंगदारी मांगने का आरोपित गिरफ्तार, धारा में खेल
रंगदारी मांगने का आरोपित गिरफ्तार, धारा में खेल

जासं, साहिबाबाद : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञान खंड तीन में दुकानदार से जनप्रतिनिधि का नाम लेकर रंगदारी मांगने और लूटपाट करने के आरोपित को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पीड़ित ने पुलिस पर धाराओं में खेल कर मुकदमे को कमजोर करने का आरोप लगाया है।

पुलिस की ओर से बृहस्पतिवार शाम को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई। उसमें बताया गया कि ज्ञान खंड में दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले के आरोपित अभिषेक त्यागी निवासी न्याय खंड तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, पीड़ित दुकानदार शिव कुमार अग्रवाल ने पुलिस पर धारा में खेल करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर लूट की धारा हटा दी है। इससे मुकदमा कमजोर हो गया है। आरोपित को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह मामले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत करेंगे। वहां भी सुनवाई नहीं होगी, तो मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगे। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित गिरफ्तार हो गया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

------

यह है मामला : शिव कुमार अग्रवाल की ज्ञान खंड-तीन में हार्डवेयर की दुकान है। उनका आरोप है अभिषेक त्यागी जनप्रतिनिधियों का नाम लेकर उनसे रंगदारी मांगता है। नहीं देने पर सोमवार रात में उनकी व दो भाइयों की पिटाई कर 30-35 हजार रुपये लूट लिए। काफी जद्दोजहद के बाद बुधवार को मामले में रंगदारी, लूट और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई। बृहस्पतिवार को पुलिस ने लूट की धारा हटाकर मारपीट की लगा दी।

chat bot
आपका साथी