पासपोर्ट आफिस से लिक रोड थाने तक बनेगा पक्का नाला

जागरण संवाददाता साहिबाबाद महाराजपुर स्थित पासपोर्ट आफिस से लेकर लिक रोड थाने तक लोग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 05:29 PM (IST)
पासपोर्ट आफिस से लिक रोड थाने तक बनेगा पक्का नाला
पासपोर्ट आफिस से लिक रोड थाने तक बनेगा पक्का नाला

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

महाराजपुर स्थित पासपोर्ट आफिस से लेकर लिक रोड थाने तक लोगों को नाला उफनाने और सड़क पर गंदा पानी भरने से जल्द ही निजात मिल जाएगा। पासपोर्ट आफिस से लेकर लिक रोड थाने तक नाले का पक्का निर्माण किया जाएगा। एक सप्ताह के भीतर नाले का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

महाराजपुर में सौर ऊर्जा मार्ग के किनारे पासपोर्ट आफिस है। यहां पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों से लोग पासपोर्ट बनवाने के लिए आते हैं। लेकिन, सौर ऊर्जा मार्ग और यहां से लिक रोड थाने को जाने वाले रोड के किनारे बना नाला जगह-जगह उफन रहा है। इससे सड़क पर गंदा पानी भरा रहता है। स्थानीय लोग समेत राहगीर परेशान होते हैं। कोरोना काल में गंदगी फैलने से बीमारी का भी खतरा बना हुआ है। अब लोगों को इन समस्याओं से जल्द निजात मिल जाएगी। दरअसल, नगर निगम ने नाले को दोबारा से बनाने की तैयारी कर ली है। एक सप्ताह में नाले का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। दो लाख रुपये की लागत से नाला बनाया जाएगा। इसके बाद नाले के ओवरफ्लो होने की समस्या खत्म हो जाएगी।

वर्जन

करीब 10 साल पहले बना नाला जगह-जगह से टूट चुका है। पासपोर्ट आफिस से लिक रोड थाने तक नाले के निर्माण का टेंडर हो चुका है। एक सप्ताह में नाले का निर्माण शुरू हो जाएगा। दो माह में नाला बनाकर समस्या दूर कर दी जाएगी।

-गणेशी लाल, अवर अभियंता नगर निगम

chat bot
आपका साथी