भरे बाजार में 14 सेकेंड के भीतर गन प्वाइंट पर ज्वेलरी शोरूम से 50 हजार लूटे

सप्ताह का पहला दिन और त्योहारों के चलते यहां भारी भीड़ थी। इसके बाद भी बदमाश लूट के बाद बिना वाहन के पैदल ही हथियार लहराता हुआ भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Nov 2020 09:13 PM (IST) Updated:Mon, 09 Nov 2020 09:13 PM (IST)
भरे बाजार में 14 सेकेंड के भीतर गन प्वाइंट पर ज्वेलरी शोरूम से 50 हजार लूटे
भरे बाजार में 14 सेकेंड के भीतर गन प्वाइंट पर ज्वेलरी शोरूम से 50 हजार लूटे

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: शहर के व्यस्ततम इलाके चौपला मंदिर के पास अग्रसेन बाजार में सोमवार को दिनदहाड़े पैदल आए बदमाश ने 14 सेकेंड के भीतर ज्वेलरी शोरूम से 50 हजार रुपये लूट लिए। सप्ताह का पहला दिन और त्योहारों के चलते यहां भारी भीड़ थी। इसके बाद भी बदमाश लूट के बाद बिना वाहन के पैदल ही हथियार लहराता हुआ भाग गया। सूचना के बाद नगर कोतवाली पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुका था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपित की पहचान की कोशिश कर रही है।

राजनगर सेक्टर-2 में रहने वाले अनिल कुमार गर्ग का राधा कृष्ण ज्वेलर्स के नाम से अग्रसेन बाजार में शोरूम है। सोमवार को बेटे भरत गर्ग कर्मचारी नीरज व अमन के साथ शोरूम पर थे। भरत ने बताया कि दोपहर सवा 12 बजे एक दंपती ने मंगल सूत्र और अंगूठी खरीदी और नकद 50 हजार रुपये भुगतान के लिए दिए। पैसे गिनने के बाद भरत ने काउंटर की स्लैब पर गड्डी रख दी और तिजोरी खोलने लगे। इसी दौरान मास्क लगाए, काले रंग का कुर्ता व जींस पहने एक व्यक्ति शोरूम में घुसा। बदमाश के सिर पर गोल टोपी और पीठ पर बैग था। भरत व अन्य ने उसे ग्राहक समझा, लेकिन आरोपित ने आते ही गड्डी उठा ली। भरत ने विरोध की कोशिश की तो दूसरे हाथ से रिवाल्वर निकाल ली। बदमाश बोला, पीछे हट। आगे मत आना और पैसे लेकर फरार हो गया। बाजारों में गश्त व चेकिग की खुली पोल

भरे बाजार में इस तरह से लूट को अंजाम देकर आसानी से फरार हुए बदमाश ने त्योहारों पर बाजार में पुलिस की चेकिग व गश्त के दावों की पोल खोल दी। पुलिस ने व्यापारियों से समन्वय कर बाजारों में पिकेट बनाने और प्रभावी चेकिग की बात कही थी। घटनास्थल से 100-150 मीटर दूर चारों ओर पुलिस की पिकेट या बैरियर लगे हैं। पास में ही नवयुग मार्केट चौकी व घंटाघर चौकी भी हैं। इसके बावजूद बदमाश आसानी से फरार हो गया। बैग व कपड़े छोड़े

घटना से कुछ दूरी पर ही लुटेरा अपना बैग छोड़कर फरार हो गया। बैग नया है और इसमें पीले रंग की शर्ट व नीले रंग की जींस मिली। दोनों कपड़े भी नए हैं। इसके बावजूद पुलिस ने एक पुतले को दोनों कपड़े पहनाकर फोटो जारी किया है। अपील की है कि ऐसे कपड़े और बैग वाला कोई भी व्यक्ति आपके क्षेत्र में निवास करता है तो पुलिस को इन नंबरों पर 9643322906, 9643322917 काल कर सूचना दें। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। 25 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की है, लेकिन किसी में भी बदमाश किसी वाहन से जाता नहीं दिख रहा है। अंदेशा है कि बदमाश बाजार की तंग गलियों से होता हुआ फरार हुआ है। पहचान कर जल्द गिरफ्तार करेंगे।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ प्रथम।

chat bot
आपका साथी