गोदाम से चोरी के आरोप में कर्मचारी समेत पांच काबू

जागरण संवाददाता गाजियाबाद थाना सिहानी गेट पुलिस ने गोदाम से चोरी के आरोप में कर्मचारी सम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 06:02 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 06:02 PM (IST)
गोदाम से चोरी के आरोप में कर्मचारी समेत पांच काबू
गोदाम से चोरी के आरोप में कर्मचारी समेत पांच काबू

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : थाना सिहानी गेट पुलिस ने गोदाम से चोरी के आरोप में कर्मचारी समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनसे चोरी का माल बरामद कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। घटना 31 मार्च को रात की है। इसमें एक आरोपित फरार हो गया है।

----

मैनेजर के कहने पर की चोरी

एसएचओ कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सिहानी निवासी सौरभ शर्मा उर्फ गुड्डन, मरियमनगर निवासी दीपक गुप्ता व मोहम्मद मतीन, नंदग्राम निवासी आकाश और संभल कोतवाली क्षेत्र निवासी आजम बेग हैं, जबकि नंदग्राम निवासी मनोज कुमार मौके से भाग गया। प्रज्ञा अग्रवाल के पटेलनगर स्थित आटो स्पेयर पा‌र्ट्स के गोदाम में सौरभ मैनेजर है। दीपक यहां कर्मचारी के रूप में काम करता था। दीपक ने 31 मार्च की रात गोदाम से करीब 12 कट्टे भरकर स्पेयर पा‌र्ट्स चोरी कर लिए थे। दीपक ने सौरभ के कहने पर चोरी को अंजाम दिया था।

----

संभल में बेचने ले जा रहे थे

एक अप्रैल की सुबह प्रज्ञा को इसका पता चला तो पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दीपक माल को गोदाम से बाहर लाकर पिकअप वाहन में लोड करते दिखा, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। दीपक ने दोस्त आकाश के पेंट की दुकान में चोरी का माल रखा था। संभल निवासी आजम बेग से उसने चोरी के माल का सौदा किया था। आरोपित शुक्रवार रात आकाश की गोदाम से माल लेकर संभल ले जा रहे थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपितों को गिरफ्तार कर माल बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी