48 लाख रुपये से होगा बालिका इंटर कॉलेज का विकास

जासं साहिबाबाद इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार स्थित प्राइमरी पाठशाला व वहीं पर बने बालिका इं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:15 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:15 PM (IST)
48 लाख रुपये से होगा बालिका इंटर कॉलेज का विकास
48 लाख रुपये से होगा बालिका इंटर कॉलेज का विकास

जासं, साहिबाबाद :इंदिरापुरम के ज्ञान खंड चार स्थित प्राइमरी पाठशाला व वहीं पर बने बालिका इंटर कॉलेज का 48 लाख रुपये से विकास कार्य किया जाएगा। इससे विद्यार्थियों को और भी सुविधाएं मिलेंगी। रविवार को साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुनील शर्मा ने विकास कार्यो का उद्घाटन किया।

बालिका इंटर कॉलेज में पांच नए कमरे बनाए जाएंगे। इन कमरों को बेहद आकर्षक बनाया जाएगा। इसके साथ ही स्कूल में रैंप भी बनाया जाएगा। इससे बालिकाओं को क्लास में आने जाने में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके साथ ही प्राइमरी पाठशाला मकनपुर में पानी की टंकी की भी निर्माण कार्य होगा। रविवार को विधायक सुनील शर्मा ने विकास कार्यो का उद्घाटन किया। जल्द ही विकास कार्य शुरू हो जाएगा। इसके बाद विधायक ने स्कूल परिसर में पौधारोपण किया और उसमें पानी डाला। उन्होंने स्कूल के शिक्षक व शिक्षिकाओं से पौधारोपण कर पर्यावरण को बचाने की अपील की। इस मौके पर पार्षद निर्मला त्यागी, सलेख चंद त्यागी, अभिषेक त्यागी, दीपक, प्राइमरी स्कूल की प्रधानाचार्या भारती रावत, सीमा शर्मा, मोनिका अरोड़ा, शहनाज नकवी, अर्चना शर्मा, अमरदीप व अन्य लोग मौजूद रहे।

------

बयान :

मेरा उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा सरकारी स्कूलों का विकास किया जाए, जिससे लोग अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में दाखिला दिलाएं। सरकारी स्कूलों की हालत में सुधार किया जाएगा। - सुनील शर्मा, विधायक साहिबाबाद

chat bot
आपका साथी