जीटी और हापुड़ रोड पर लगा तीन घंटे जाम

शहर और गाजियाबाद में बाहर से आने वाले लोगों के लिए सोमवार की सुबह खासा खराब अनुभव लेकर आई। ट्रक और बस खराब होने से जीटी रोड और हापुड़ रोड पर जाम लग गया। तीन घंटे तक वाहन रेंग-रेंग कर गुजरे। जाम में फंसे नौकरी-पेशा लोगों को भारी दिक्कतें बन गईं। यातायात पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। इसके बाद राहगीरों के वाहन गुजरे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 10:50 PM (IST)
जीटी और हापुड़ रोड पर लगा तीन घंटे जाम
जीटी और हापुड़ रोड पर लगा तीन घंटे जाम

जासं, गाजियाबाद : शहर और गाजियाबाद में बाहर से आने वाले लोगों के लिए सोमवार की सुबह खासा खराब अनुभव लेकर आई। ट्रक और बस खराब होने से जीटी रोड और हापुड़ रोड पर जाम लग गया। तीन घंटे तक वाहन रेंग-रेंग कर गुजरे। जाम में फंसे नौकरी-पेशा लोगों को भारी दिक्कतें बन गईं। यातायात पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। इसके बाद राहगीरों के वाहन गुजरे।

सोमवार को तड़के गाजियाबाद में जीडी रोड पर चौधरी मोड़ के पास एलआइसी ऑफिस के करीब स्पेयर पा‌र्ट्स लेकर जा रहे ट्रक का एक्सल टूट गया। ट्रक के आगे के पहिए निकल गए, ट्रक सड़क पर पलट गया। हादसे में कोई खास हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन सुबह छह बजे वाहनों का दबाव बढ़ने से मार्ग पर दोनों ओर से जाम लग गया। आठ बजे के करीब इसी जाम ने विकराल रूप ले लिया। दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं, वहीं यहां जाम होने की वजह से आंबेडकर रोड पर पुराना बस अड्डे तक और लालकुआं तक जाम लगा। पुलिस ने बमुश्किल साढ़े दस बजे तक जाम खुलवाया। इस जाम से सबसे ज्यादा दिक्कतें नौकरी-पेशा लोगों को रहीं। उधर, हापुड़ रोड पर आरडीसी फ्लाईओवर पर करीब साढ़े दस बरेली डिपो की रोडवेज बस खराब हो गई। जिसकी वजह से हापुड़ रोड जाम हो गया। बस दिल्ली की ओर जा रही थी। बस खराब होने से हापुड़ रोड एक तरफ जाम हो गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी