पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद वैन से भिड़ा टैंकर

खड़े कंटेनर में घुसी तेज रफ्तार सफारी पुलिसकर्मी समेत तीन घायल हादसे से हाईवे पर मची अफरातफरी सफारी सवार एक की हालत गंभीर।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:03 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:03 AM (IST)
पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद वैन से भिड़ा टैंकर
पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद वैन से भिड़ा टैंकर

संवाद सहयोगी, टूंडला: शुक्रवार को तेज बरसात में असंतुलित हुए टैंकर ने हाईवे पर अफरातफरी मचा दी। पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद वैन को टक्कर मारी। हादसे के बाद पुलिस सडक से वाहन हटा रही थी। इसी दौरान वहां आकर रुके कंटेनर में पीछे से तेज गति से आ रही सफारी घुस गई। हादसे में दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोग घायल हुए हैं। जिनमें से सफारी सवार एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा हजरतपुर के पास तीसरे पहर चार बजे हुआ। टूंडला से फीरोजाबाद की तरफ जा रही पुलिस की गाड़ी (पीआरवी) में हजरतपुर के निकट पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। इसके बाद में टैंकर ने हाईवे से गुजर रही मारुति वैन में टक्कर मार दी। पुलिस वाहन में बैठे हुए मुकेश कुमार गौतम एवं आरक्षी दीपक कुमार घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। इधर हादसे के बाद में पुलिस टैंकर को सड़क से हटवा रही थी, इस दौरान घटना स्थल पर आकर रुके कंटेनर में पंजाब नंबर की टाटा सफारी पीछे से घुस गई। सफारी में सवार एक व्यक्ति को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा है। घायलों के नाम पते की जानकारी नहीं हो सकी है। इंस्पेक्टर विनय मिश्रा का कहना है कि टैंकर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घायल पुलिसकर्मियों को सरकारी ट्रामा सेंटर भेजा गया।

----

पंजाब के होशियारपुर से रांची जा रही थी सफारी: इंस्पेक्टर टूंडला ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त सफारी गाड़ी पंजाब के होशियारपुर से रांची जा रही थी। गाड़ी में सवार आबकारी ठेकेदार प्यारेलाल पुत्र आशाराम के साथ उनका ड्राइवर मनप्रीत भी था। प्यारेलाल के सिर और हाथ में गंभीर चोट आई हैं। वहीं ड्राइवर ठीक है। इनके पास मिला बैग सुरक्षित रखा है। प्यारे लाल के दामाद को फोन पर घटना की सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी