अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, नौ वाहन बरामद

आगरा के अलावा कानपुर और जयपुर से चुराते थे गाड़ियां रसूलपुर की घटना कुबूली साथियों की तलाश में जुटी पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:12 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:12 AM (IST)
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, नौ वाहन बरामद
अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, नौ वाहन बरामद

संवाद सहयोगी, टूंडला: पचोखरा थाना पुलिस और एसओजी टीम ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये गैंग आगरा फीरोजाबाद के अलावा कानपुर और जयपुर तक से दोपहिया वाहन चोरी के साथ-साथ लूट भी करता था। गिरोह ने रसूलपुर से बाइक लूटने की घटना कुबूली है। बदमाशों की निशानदेही पर छह बाइक और तीन स्कूटी बरामद की हैं।

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष पचोखरा हरवेन्द्र मिश्रा और एसओजी टीम ने निहाल सिंह की पुलिया से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जब उनके वाहनों की जांच की गई तो वह चोरी के निकले। तलाशी लेने पर उनके पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए। पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक रजनेश उर्फ लालू पुत्र धर्मपाल सिंह, सूरज पुत्र चेतराम और रिषभ पुत्र मनोज निवासीगण कुतुकपुर चनौरा थाना रामगढ़ बताया। उनकी निशानदेही पर चोरी की आधा दर्जन बाइक व स्कूटी भी दूसरे स्थानों से बरामद की गई। पूछताछ में शातिरों ने बताया कि बरामद मोटरसाइकिल उन्होंने आगरा, जयपुर और कानपुर नगर से चोरी की एवं लूटी हैं। एक बाइक उन्होंने फीरोजाबाद के रसूलपुर से लूटी थी। एसएसपी ने बताया कि इस गैंग के अन्य सदस्यों की भी तलाश की जा रही है। इनकी गिरफ्तारी से बाइक चोरी की घटनाओं में भी कमी आएगी। वार्ता के दौरान एसपी सिटी मुकेश कुमार भी मौजूद रहे। दस से पंद्रह हजार में बेची जाती थी बाइक

पुलिस गिरफ्त में आए वाहन चोर गैंग के सदस्यों ने बताया कि वह मास्टर चाबी से दोपहिया वाहनों के लाक खोलते थे। चोरी की गई गाड़ी को कुछ दिन के लिए छुपाते थे और फिर मोटरसाइकिल दस से पंद्रह हजार में बाजार में बेच देते थे। उनके निशाने पर नई मोटरसाइकिलें ही रहती थी। वह आगरा, फीरोजाबाद, कानपुर के साथ ही दूसरे राज्यों से बाइक चोरी करते थे।

chat bot
आपका साथी