टैंकर के रौंदने से दो छात्राओं की मौत

शुक्रवार सुबह स्कूल जा रहीं थीं दोनों परिवार में कोहराम इलाज में लापरवाही के आरोप पर हंगामा आनन-फानन में पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह भेजा शव।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:01 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:03 AM (IST)
टैंकर के रौंदने से दो छात्राओं की मौत
टैंकर के रौंदने से दो छात्राओं की मौत

टूंडला, (फीरोजाबाद) संस: शुक्रवार सुबह साइकिल से स्कूल जा रहीं कक्षा नौ की दो छात्राओं को स्टेशन रोड पर टैंकर ने रौंद दिया। एक छात्रा की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा के स्वजनों ने डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। हंगामे की आशंका पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम घर ले गई।

थाना टूंडला क्षेत्र के बाघई निवासी पूनम (15) पुत्री बालकिशन सहेली महादेवी (15) पुत्री विद्याराम के साथ सुबह दस बजे साइकिल से नगर के राजकीय बालिका इंटर कालेज में छात्रवृत्ति का फार्म भरने जा रही थी। साइकिल पूनम चला रही थी, महादेवी पीछे बैठी थी। स्टेशन रोड पर पूर्व विधायक चन्द्रभान मौर्य के आवास के सामने पीछे से आए टैंकर ने छात्राओं को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर भाग गया। पूनम की मौके पर मौत हो गई। घायल महादेवी को एफएच मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया। दोपहर में उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद स्वजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। भाई बालकिशन ने बताया कि स्वजन अस्पताल परिसर में थे, लेकिन महादेवी की मौत की सूचना न तो अस्पतालकर्मियों ने दी न ही पुलिस ने। पुलिस एंबुलेंस से शव पोस्टमार्टम घर लेकर आई। इस बीच उत्तर पुलिस भी पोस्टमार्टम घर पहुंची और स्वजनों का आक्रोश शांत कराया। इंस्पेक्टर टूंडला रामेन्द्र कुमार ने बताया कि टैंकर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

- शुक्रवार बाजार के कारण लग रहा था जाम.

प्रत्येक शुक्रवार को स्टेशन रोड पर साप्ताहिक बाजार लगता है। दुकानदार सड़क तक दुकान लगाते हैं, इस कारण जाम के हालात बनते हैं। इसी जाम से निकलने की जल्दी में टैंकर ने छात्राओं को रौंद दिया। - मौत भी न तोड़ सकी सहेलियों का साथ..

पूनम और महादेवी पड़ोस में रहती थीं और बचपन से ही दोनों का साथ था। साथ खेलना और साथ पढ़ना, दोनों एक ही साइकिल से स्कूल जातीं थीं। पूर्व प्रधान अनिल कुमार का कहना है कि दोनों की दोस्ती गांव में मशहूर थी। दोनों की एक साथ हादसे में मौत के बाद गांव में माहौल गमगीन हो गया है।

chat bot
आपका साथी