आसफाबाद रेलवे फाटक पर जाम बना मुसीबत

- सड़क पर रखी निर्माण सामग्री फुटपाथ पर ठेल वालों का राज - ऑटो चालक भी बढ़ाते हैं परेशानी पल-पल लगता है जाम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:15 AM (IST)
आसफाबाद रेलवे फाटक पर जाम बना मुसीबत
आसफाबाद रेलवे फाटक पर जाम बना मुसीबत

संवाद सहयोगी, फीरोजाबाद: आसफाबाद रेलवे फाटक के समीप सड़क पर निर्माण सामग्री रखी है और फुटपाथ पर ठेल वालों का राज रहता है, जिससे यहां सुबह से शाम तक कई बार जाम लगता है। रविवार की सुबह ट्रेन आने पर गेटमैन ने इन्हीं हालातों के बीच फाटक बंद किया तो अफरातफरी मच गई। फिर पांच ट्रेन गुजरने के बाद ही फाटक खुल सका।

आसफाबाद पर ओवर ब्रिज बन रहा है। दोपहिया वाहन और पैदल निकलने वाले राहगीरों के लिए छोटा फाटक बना दिया है। इससे हर रोज गाजीपुर, जमालपुर, बालचंदपुर, शेरपुर, लुहारी, फतेहपुर, नगला मुल्ला, लढूपुर, गढैया, नूरपुर सहित दो दर्जन से अधिक गांव के ग्रामीण गुजरते हैं। इसके अलावा फतेहाबाद क्षेत्र के लोगों का भी आवागमन होता है। फाटक से फतेहाबाद-मटसेना तिराहे तक मुख्य सड़क पर ओवरब्रिज में लगने वाला सामान रखा है, वहीं फुटपाथ पर ठेल वाले कब्जा जमाए हुए हैं। इसके चलते राह निकलना मुसीबत बन जाता है। रविवार सुबह 11 बजे भी जाम लगने के कारण रेलवे ट्रैक पर राहगीर फंस गए। इस दौरान अप और डाउन पर ट्रेन आने के कारण गेटमैन ने फाटक बंद कर दिया तो राहगीरों में खलबली मच गई। चार ट्रेन और एक इंजन गुजरने के बाद ही फाटक खोला जा सका। इसके बाद भी राहगीर जाम के झाम से जूझते रहे।

थाना रसूलपुर इंस्पेक्टर फतेह बहादुर सिंह का कहना है कि ऑटो चालकों और ठेल वालों को निर्धारित स्थान पर खड़ा कराकर जाम की समस्या का समाधान कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी