सपा विधायक ने प्रो. रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। दस माह पहले पार्टी से बागी हुए समाजवादी पार्टी के विधायक हरीओम यादव ने जनसभा कर प्रो. रामगोपाल यादव पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने भीड़ और खुद को असली समाजवादी बताया। उन्होंने कहा तीन फरवरी को शिवपाल यादव के मंच से चुनाव का ऐलान होगा। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:37 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:37 PM (IST)
सपा विधायक ने प्रो. रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा
सपा विधायक ने प्रो. रामगोपाल के खिलाफ खोला मोर्चा

फीरोजाबाद, जागरण संवाददाता। दस माह पहले पार्टी से बागी हुए समाजवादी पार्टी के विधायक ने शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में फिर अपने ही दल पर हमला बोला। प्रोफेसर रामगोपाल के साथ-साथ अखिलेश यादव पर निशाने लगाए और सांसद के खिलाफ चुनावी बिगुल फूंकने का एलान कर दिया। कहा गया तीन फरवरी को शिवपाल यादव के मंच से घोषणा होगी।

मंगलवार को आयोजित पोल-खोल रैली में सिरसागंज विधायक हरिओम यादव के निशाने पर पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव और उनका परिवार रहा। सांसद से लेकर मैनपुरी के एमएलसी और विधायक पर जमकर व्यक्तिगत आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि प्रोफेसर ने मुलायम ¨सह को धोखा दिया। यादव समाज के लोग मुलायम ¨सह को प्रधानमंत्री देखना चाहते थे, लेकिन अखिलेश यादव ने मायावती को पीएम मानकर जनता से धोखा किया। विधायक ने सांसद अक्षय यादव और प्रोफेसर रामगोपाल यादव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की और कहा कि दोनों ने फीरोजाबाद की जनता से धोखा किया है। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री से मिलकर काम करने समेत 20 आरोप लगाए और सुबूतों का दावा किया। विधायक ने कहा कि यहां मौजूद भीड़ किराए की और बाहर की नहीं, बल्कि फीरोजाबाद के असली समाजवादियों की है। उन्होंने कहा कि तीन फरवरी को होने वाली शिवपाल यादव की रैली में चुनाव का एलान किया जाएगा। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप छोटू ने उन्हें कुर्सी से हटवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा वालों से पैसे लिए और हम पर ही आरोप लगा दिए। देश योगी मोदी से और हम पिता-पुत्र से परेशान: सपा छोड़ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले पूर्व विधायक व प्रसपा जिलाध्यक्ष अजीम भाई ने सपा के खिलाफ जमकर हमला बोला। अपने उत्पीड़न की दास्तान सुनाई और कहा कि नगर निगम चुनाव में हमने अपनी ताकत दिखा दी, सपा तीन नंबर पर चली गई। उन्होंने कहा पूरा प्रदेश योगी और देश मोदी से परेशान है, लेकिन हम इन पिता-पुत्रों से परेशान हैं। ये रहे मौजूद: पूर्व चेयरमैन रघुवर दयाल गुप्ता, पूर्व मंत्री देवेंद्र गुप्ता, जोगेंद्र यादव, पूर्व पालिका अध्यक्ष रामप्रकाश यादव नेहरू, लक्ष्मीकांत यादव, मीना राजपूत, आचार्य सत्यदेव, ठा. प्रदीप ¨सह, कमलेश यादव, मंगल यादव, सुमित यादव व अन्य।

chat bot
आपका साथी