मां को बचाने आया बेटा, पिता ने मार दी गोली

उपचार के दौरान आगरा में मौत हत्यारोपित पिता फरार बैंक की पासबुक न मिलने पर पत्नी की कर रहा था पिटाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:54 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:54 AM (IST)
मां को बचाने आया बेटा, पिता ने मार दी गोली
मां को बचाने आया बेटा, पिता ने मार दी गोली

संवाद सहयोगी, सिरसागंज (फीरोजाबाद): महज पासबुक न मिलने पर पिट रही मां को बचाने आए पुत्र को गुस्साए पिता ने तमंचे से गोली मार दी। उपचार के दौरान बेटे की आगरा में मौत हो गई। बेटी ने पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद हत्यारोपित फरार हो गया।

गांव दरगापुर भारौल का किशोर (45 वर्ष) गांव में ही दुकान चलाता है। दोपहर डेढ़ बजे किशोर अपनी मां की वृद्धावस्था पेंशन का पैसा निकालने बैंक जा रहा था। पासबुक न मिलने पर उसका पारा चढ़ गया और उसने पत्नी की पिटाई कर दी। मां की चीख सुनकर 17 वर्षीय बेटा हेमंत व बड़ी बेटी अंजू बचाने पहुंचे। दोनों ने पिटाई कर रहे पिता से किसी तरह मां को छुड़ाया। इससे किशोर बौखला गया। वह कमरे से तमंचा ले आया और बेटे को गोली मार दी। बेटे की गिरते ही घर में चीख-पुकार मच गई। गंभीर हालत में परिवार वाले उसे सरकारी ट्रामा सेंटर ले गए। उपचार के दौरान आगरा के निजी अस्पताल में हेमंत की मौत हो गई। इंस्पेक्टर गिरीश गौतम ने बताया कि बेटी ने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। झुक गया था बेटा, फिर भी नहीं रुके हाथ:

परिवार वालों के मुताबिक किशोर का गुस्सा देख बेटा हेमंत डर गया और जमीन पर बैठकर झुक गया। इसके बावजूद किशोर ने गाली देते हुए उसके सिर में गोली मार दी। बेटे की मौत के बाद मां, छोटा भाई और दो बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी