फ्लाईओवर पर अनियंत्रित ट्रक रेलिग पर लटका, मंडराती रही दहशत

इटावा से आगरा जा रहा था ट्रक ड्राइवर फरार दो घंटे तक ट्रैफिक जाम गिरने की आशंका के चलते खाली कराया सर्विस रोड क्रेन से हटवाया।

JagranThu, 02 Dec 2021 06:37 AM (IST)
फ्लाईओवर पर अनियंत्रित ट्रक रेलिग पर लटका, मंडराती रही दहशत

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद: बुधवार शाम पांच बजे ओवरब्रिज पर एटा चौराहे के पास अनियंत्रित ट्रक ने अफरातफरी मचा दी। तेज रफ्तार ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए लटक गया। ट्रक गिरने की आशंका के चलते पुलिस ने चौराहे के सर्विस रोड को खाली करवाया। इसके बाद क्रेन से ट्रक को हटवाया गया। इस दौरान फ्लाईओवर पर यातायात बाधित रहा।

घटना बुधवार शाम लगभग पांच बजे की है। फ्लाईओवर पर रोज की तरह यातायात चल रहा था। इसी बीच इटावा की तरफ से आया ट्रक अचानक अनियंत्रित हो गया और रेलिंग को तोड़ता हुआ ऊपर चढ़ गया। ड्राइवर की केबिन रेलिंग से लटक गई। अनियंत्रित ट्रक को देख पीछे आ रहे वाहनों के पहिए थम गए। एटा चौराहे पर चल रहे लोगों में ट्रक को लटका देख अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सर्विस रोड खाली करवाते हुए दोनों तरफ के ट्रैफिक को रोक दिया। इसके बाद क्रेन को मंगवाकर सावधानी से उसे हटवाया गया। ट्रक के गिरने के अलावा लगभग चार फीट की रेलिग भी गिरने की आशंका मंडराती रही, लेकिन सब कुछ ठीक तरह से हो गया। इसके बाद ट्रक को हटवाकर थाने में रखवा दिया गया। घटना के चलते लगभग एक घंटे तक यातायात प्रभावित हुआ। ट्रक हटने के बाद एटा चौराहे के सर्विस रोड पर आवागमन शुरू हो सका। इंस्पेक्टर उदयवीर मलिक ने बताया कि ट्रक अनियंत्रित होने की वजह सामने नहीं आई है। ट्रक खाली था इसलिए क्रेन से हटाने में आसानी रही। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया था, उसकी जानकारी की जा रही है।

---------

सात दिनों से चल रहा है वन वे ट्रैफिक, सर्विस रोड पर फंसे वाहन

पिछले महीनों फ्लाईओवर के लेंटर में दरार आने के बाद मरम्मत के चलते सिरसागंज की तरफ वाला ट्रैफिक वन वे चल रहा है। इसके चलते दोनों तरफ के वाहन एक ही लेन से गुजर रहे हैं। हादसे के चलते आगरा की तरफ से आने और जाने वाला ट्रैफिक फंस गया। वहीं फ्लाइओवर पर जाम होने के कारण वाहन सर्विस रोड से होकर गुजरने लगे और पूरे शहर में जाम के हालात बन गए। दो घंटे बाद जाम की स्थिति सुधर पाई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.