मां-बेटे की हत्या कर पड़ोसी गांव के खेत में छुपाई थी लाश

- शव मिलने के बाद पांच घंटे में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी - प्रेमी समेत पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा आरोपित फरार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:10 AM (IST)
मां-बेटे की हत्या कर पड़ोसी गांव के खेत में छुपाई थी लाश
मां-बेटे की हत्या कर पड़ोसी गांव के खेत में छुपाई थी लाश

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद: मां बेटे की हत्या कर पड़ोसी गांव के खेत में दोनों शव छुपा दिए गए। सोमवार की सुबह सड़ी-गली हालत में शव मिलने के पांच घंटे बाद गुत्थी सुलझ गई। शिनाख्त होने के बाद मृतका के पिता ने प्रेमी और उसके परिवार वालों पर मुकदमा दर्ज कराया। सभी आरोपित फरार हैं। आरोपित प्रेमी मृतका के रिश्ते का देवर भी है।

मां-बेटे की हत्या के तार मक्खनपुर और नसीरपुर थाना क्षेत्र से जुड़े हैं। नसीरपुर थाना क्षेत्र के बाकलपुर निवासी रघुवीर सिंह के खेत में सोमवार सुबह नौ बजे महिला और बच्चे की लाश मिली। दोनों शव की हालत देखकर लग रहा था कि तीन चार दिन पहले हत्या कर फेंका गया होगा। सूचना पर इंस्पेक्टर नसीरपुर प्रवींद्र कुमार फोर्स के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाने के बाद शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए। दोपहर में नगला खंगर के बलारपुर निवासी नेत्रपाल पहुंचे और दोनों शवों के कपड़ों के आधार पर शिनाख्त 23 वर्षीय बेटी रूबी और उसके नौ माह के बेटे के रूप में की।

शादी के आठ महीने बाद चली गई थी देवर के साथ

सीओ इन्दुप्रभा सिंह ने बताया कि रूबी की शादी चार साल पहले मक्खनपुर के गांव पिरथरा निवासी सुखपाल के साथ हुई थी। आठ महीने बाद उसने सुखपाल को छोड़ दिया और रिश्ते के देवर अभिलाषी निवासी बदनपुर करखा के साथ चली गई। दो साल पहले दोनों से बेटी हुई और नौ माह पहले बेटा हुआ। रूबी के पिता का आरोप है कि अभिलाषी और उसके घर वालों ने रूबी और बच्चे की हत्या कर लाश को फेंक दिया। तीन दिन पहले वे अभिलाषी के घर गए थे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। वहीं से अनहोनी की सूचना मिली थी। सीओ ने बताया कि पिता की तहरीर पर मक्खनपुर थाना में अभिलाषी, उसके पिता राम महेश, भाई श्याम बिहारी और सुभाष के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी