पूर्व मंत्री की गाड़ी से शिकोहाबाद थाना प्रभारी ने हूटर उतरवाया

शिकोहाबाद, संस। वाहन चे¨कग के दौरान पुलिस ने पूर्व मंत्री अशोक यादव की गाड़ी से हूटर उतरवाया। इस दौरान इंस्पेक्टर और पूर्व मंत्री के बीच नोंकझोंक भी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:53 PM (IST)
पूर्व मंत्री की गाड़ी से शिकोहाबाद थाना प्रभारी ने हूटर उतरवाया
पूर्व मंत्री की गाड़ी से शिकोहाबाद थाना प्रभारी ने हूटर उतरवाया

संस, शिकोहाबाद (फीरोजाबाद) : वाहन चे¨कग के दौरान पुलिस ने पूर्व मंत्री अशोक यादव की गाड़ी से हूटर उतरवाया। इस दौरान इंस्पेक्टर और पूर्व मंत्री के बीच नोंकझोंक भी हुई।

रविवार शाम पौने सात बजे करीब पूर्व मंत्री अशोक यादव अपने काफिले के साथ बड़ा बाजार से स्टेट बैंक चौराहे की तरफ आ रहे थे। इस दौरान उनकी कार के आगे चल रही जिप्सी सवार गार्ड हूटर बजाता चल रहा था। सीओ अजय कुमार चौहान के निर्देश पर चौराहे पर प्रभारी निरीक्षक लोकेश भाटी ने उनके काफिले को रोक लिया। गाड़ियां रुकते ही पूर्व मंत्री के सुरक्षा गार्ड उतर आए और विरोध करने लगे। पुलिस ने जिप्सी में लगे हूटर को उतारने के लिए कहा, लेकिन सुरक्षा गार्ड तैयार नहीं थे। बाद में पुलिस ने हूटर को उतार दिया। इसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ सका।

इस संबंध में सीओ अजय ¨सह चौहान ने बताया कि हूटर बजाना और शीशे पर काली फिल्म चढ़ाना नियम विरुद्ध है। अगर किसी गाड़ी पर हूटर बजता पाया जाएगा तो उसे पुलिस उतरवा देगी। नियमों का उल्लंघन किसी को भी करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

---

chat bot
आपका साथी