विधायक की पत्नी समेत बीडीसी के कई प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होंगे

प्रतिद्वंदियों ने रविवार को नामांकन पत्र लिए वापस निर्विरोध चुने जाने पर प्रत्याशी में छाई खुशी की लहर।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:55 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:55 AM (IST)
विधायक की पत्नी समेत बीडीसी के कई प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होंगे
विधायक की पत्नी समेत बीडीसी के कई प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित होंगे

जागरण टीम, फीरोजाबाद: रविवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य पद के लिए किए नामांकन वापसी और चुनाव चिह्न आवंटन का काम किया गया। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए जसराना विधायक की पत्नी और शिकोहाबाद ब्लाक की निवर्तमान ब्लाक प्रमुख सहित कई प्रत्याशियों का निर्विरोध चुना जाना तय हो गया है।

जसराना में वार्ड संख्या 39 से विधायक रामगोपाल की पत्नी संध्या राजपूत और उनकी बेटी प्राची गोपाल के अलावा प्रभाकर और ईश्वर दयाल ने बीडीसी के लिए नामांकन किया था। जांच के दौरान उम्र कम होने के कारण विधायक की बेटी का पर्चा निरस्त हो गया था। वहीं रविवार को प्रभाकर और ईश्वर दयाल ने नामांकन वापस ले लिया। जिससे संध्या राजपूत के निर्विरोध निर्वाचित होने का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने वार्ड नंबर 54 से भी पर्चा दाखिल किया था। जिसे उन्होंने वापस ले लिया।

शिकोहाबाद ब्लाक में वार्ड नंबर 41 सलेमपुर जफराबाद से निवर्तमान ब्लाक प्रमुख रूबी यादव के अलावा पांच प्रत्याशियों ने बीडीसी के लिए नामांकन किया था। रविवार को पांचों प्रत्याशी मैदान से हट गए। सदर ब्लाक रुपसपुर न्याय पंचायत वार्ड 32 से लक्ष्मीनरायन, वार्ड 33 से शिशुपाल, वार्ड संख्या 41 से ओमप्रकाश, जलोपुरा ग्राम पंचायत के वार्ड 23 से बीना देवी, 29 से जय प्रकाश, ग्राम पंचायत दौंकेली के वार्ड नंबर 82 से राकेश कुमार, 113 से लक्ष्मीकांत भी निर्विरोध होंगे। नारखी ब्लाक में वार्ड नंबर 47 से शशी दिवाकर और टूंडला ब्लाक के वार्ड नंबर दो से प्रमोद कुमार निर्विरोध निर्वाचित होंगे।

---

ब्लाक कार्यालयों में कोरोना के नियम तार-तार

रविवार को लाकडाउन था, लेकिन ब्लाक पर चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशियों की भीड़ जुटी। टूंडला में पुलिस को दो गज की दूरी रखने के लिए डंडे फटकारने पड़े, वहीं शिकोहाबाद ब्लाक परिसर में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

chat bot
आपका साथी