हाईवे पर कंटेनर में घुसी कार, दो दोस्तों की मौत, एक घायल

मक्खनपुर में शनिवार रात हुआ हादसा एक घंटे फंसा रहा चालक का शव दोस्त के साथ शिकोहाबाद ननिहाल जा रहे थे स्विफ्ट सवार दोनों भाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:54 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:54 AM (IST)
हाईवे पर कंटेनर में घुसी कार, दो दोस्तों की मौत, एक घायल
हाईवे पर कंटेनर में घुसी कार, दो दोस्तों की मौत, एक घायल

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद: शनिवार देर रात कानपुर हाईवे पर मक्खनपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार स्विफ्ट कार खड़े कंटेनर में घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का हिस्सा आगे से क्षतिग्रस्त होकर कंटेनर के नीचे फंस गया। हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई और एक मृतक का भाई घायल हो गया। उसे आगरा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रात करीब 11 बजे की है। नारखी क्षेत्र के गांव बेंदी बिदरखा निवासी सौरव कुमार (32) पुत्र श्याम सिंह अपने भाई मानवेंद्र (34) और अपने दोस्त हरेंद्र (35) पुत्र प्रेम चंद्र निवासी बेंदी बिदरखा के साथ कार से शिकोहाबाद के गांव शहजलपुर स्थित ननिहाल जा रहे थे। कार सौरव चला रहे थे। मक्खनपुर थाना क्षेत्र में सांती पुल के पास कार अनियंत्रित होकर एक ढाबा के सामने खड़े कंटेनर में घुस गई। हादसे की आवाज सुनकर ढाबे पर बैठे लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने में जुट गए। एसओ मक्खनपुर महेश यादव और एसओ रामगढ़ हरवेंद्र मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को निकलवा कर सरकारी ट्रामा सेंटर भिजवाया।

सौरव का शव घंटे भर तक ड्राइविग सीट पर फंसा रहा। उसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। डाक्टर ने हरेंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि मानवेंद्र को आगरा रेफर कर दिया। हादसे की सूचना से मृतकों के परिवार में चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में स्वजन सरकारी ट्रामा सेंटर पहुंचे। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एसओ महेश कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर कंटेनर में घुस गई थी। कंटेनर को पकड़ लिया गया है। उसके अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा लिखाया गया है। - आगरा से सीधे हरेंद्र के घर गए थे दोनों भाई-

स्वजन के अनुसार सौरव आगरा में बीएससी का छात्र है। जबकि मानवेंद्र आगरा में एक अधिकारी की कार चलाता है। दोनों वहीं किराए के मकान में रहते हैं। दोनों भाई हर बार की तरह शनिवार की शाम को गांव आए, लेकिन अपने घर जाने की बजाय हरेंद्र के घर चले गए। इसके बाद तीनों कार से गढ़ी एबरन निवासी अपने परिचित खेतपाल की ट्यूबवेल पर पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद तीनों शिकोहाबाद के लिए रवाना हो गए। क्षतिग्रस्त कार आगरा के अफसर की बताई गई है।

chat bot
आपका साथी