बड़ी छपैटी कांड के आरोपितों पर रासुका की तैयारी, ताबड़तोड़ दबिशें जारी

नामजद छह में से चार गए जेल दो की तलाश में लगीं पुलिस की चार टीमें उपद्रवियों का शिकार बने अमित की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे सांसद-विधायक।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 05:52 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:52 AM (IST)
बड़ी छपैटी कांड के आरोपितों पर रासुका की तैयारी, ताबड़तोड़ दबिशें जारी
बड़ी छपैटी कांड के आरोपितों पर रासुका की तैयारी, ताबड़तोड़ दबिशें जारी

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : बुधवार की रात मुहल्ला बड़ी छपैटी में समुदाय विशेष के युवकों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिग और निर्दोष युवक की हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर ली है। सभी आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून रासुका के तहत कार्रवाई होगी। हत्याकांड में नामजद छह में से चार आरोपित जेल में हैं और बाकी दो की तलाश में चार टीमें दबिश दे रहीं हैं। वहीं बड़ी छपैटी में घर के बाहर अमित गुप्ता की शोक सभा आयोजित हुई, जिसमें सांसद और विधायक समेत अन्य लोग पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाया।

मंगलवार रात लगभग पौने आठ बजे चूड़ी की तोड़िया टूटने को लेकर हुए विवाद के बाद राजपूताना से आए युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिग की थी। इसमें अमित गुप्ता की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि चूड़ी गोदाम संचालक संजय गुप्ता और उनके बेटे लविश घायल हुए थे। हत्याकांड के अगले दिन हंगामा और जाम चलता रहा। मृतक के पिता उमाशंकर गुप्ता की तहरीर पर नामजद सन्नी उर्फ रिजवान, दानिश, मोहसिन कालिया और चीनिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकी दो नामजद अब भी फरार हैं। उधर, घर के बाहर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शाम को सांसद डा.चंद्रसेन जादौन और विधायक मनीष असीजा पहुंचे। परिवार को सरकार की ओर से मदद और आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

एसएसपी सचिद्र पटेल ने बताया कि सभी आरोपितों के साथ रासुका की तैयारी शुरू हो गई है। इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों पर कठोरतम कार्रवाई होगी। दो नामजद जल्द पकड़े जाएंगे। वहीं घटना में शामिल अन्य लोगों के बारे में सुराग लगाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी