टूंडला में बिजली विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

टूंडला में लाखों के बिजली बकाए पर कनेक्शन काटने गए बिजली विभाग की टीम को गांव वालों ने दौडाकर पीटा। अवर अभियंता व उनकी टीम माके से किसी तरह भागकर अपने को बचा सकी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:08 PM (IST)
टूंडला में बिजली विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
टूंडला में बिजली विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

संवाद सहयोगी, फीरोजाबाद: लाखों के बिजली बकाए पर कनेक्शन काटने गए अवर अभियंता व उनकी टीम को ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। गाड़ी में तोड़फोड़ करने के साथ ही सरकारी मोबाइल, हजारों की नकदी लूट ली। दस्तावेज फाड़ दिए। टीम ने भागकर जान बचाई।

थाना क्षेत्र के गांव उलाऊ निवासी श्रीमती केला देवी पर बिजली बिल का करीब ढाई लाख रुपया बकाया था। सोमवार दोपहर करीब दो बजे अवर अभियंता नरेन्द्र ¨सह, लाइनमैन जयवीर ¨सह, डिस्कनेक्शन टीम के सुपरवाइजर संतोष कुमार, सोनू शर्मा, रवि व अनिल शर्मा बोलेरो संख्या यूपी 86 आर 5205 द्वारा गांव में उनका नलकूप का कनेक्शन काटने गए थे। मौके पर मिले उनके पुत्र ग्राम प्रधान विजय कुमार उर्फ पप्पू यादव पुत्र राजाचरन ¨सह ने अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर कनेक्शन काटने का विरोध करते हुए मारपीट शुरु कर दी। गाड़ी का शीशा तोड़ने के साथ ही टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। टीम के सदस्य जान बचाकर खेतों में भागे। अवर अभियंता ने बताया कि आरोपितों ने उनका सरकारी मोबाइल, बिल के रखे 7440 रुपये भी छीन लिए। सरकारी अभिलेख फाड़ दिए। उन्होंने आरोपितों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। इंस्पेक्टर बीडी पांडेय का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। ग्राम प्रधान ने मारपीट की घटना से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी