सिरसागंज में बिजली चेकिंग करती टीम पर हमला, पथराव

गांव कठफोरी में कटिया उतारने पर अभियंता और कर्मचारी को पीटा टीम को दौड़ाया एसडीओ की गाड़ी का शीशा टूटा मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 05:13 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 05:13 AM (IST)
सिरसागंज में बिजली चेकिंग करती टीम पर हमला, पथराव
सिरसागंज में बिजली चेकिंग करती टीम पर हमला, पथराव

संवाद सहयोगी, सिरसागंज (फीरोजाबाद): गांव कठफोरी में बिजली चेकिग करती टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया। अवर अभियंता और कर्मचारी की पिटाई कर दी, पथराव कर टीम को दौड़ा दिया। पथराव से एसडीओ की गाड़ी का शीशा टूट गया।

विद्युत विभाग द्वारा सैमरा सबस्टेशन क्षेत्र में शुक्रवार को चेकिग अभियान चलाया गया। उपखंड अधिकारी (एसडीओ) धर्मेंद्र राजपूत, जेई राहुल कुमार, (जेई) सरविद कुमार यादव अपनी टीम के साथ सुबह 11 बजे गांव कठफोरी पहुंचे। टीम गांव में डोर-टू-डोर कनेक्शन चेक करने लगी। वीरेंद्र कुमार के मकान पर बिजली की लाइन से कटिया आ रही थी। टीम ने मौके पर मौजूद बुजुर्ग महिला से विद्युत कनेक्शन के कागजात मांगे, लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा सकीं। इस पर उनके आदेश पर कर्मचारी कटिया उतार रहे थे। तभी वीरेंद्र के परिवार के धर्म सिंह, अवधेश प्रताप, अवनीश कुमार सहित पांच-छह अज्ञात लोगों ने विद्युत टीम पर हमला बोल दिया। गाली गलौज करते हुए जेई राहुल कुमार व संविदा कर्मचारी मुन्नेर पर लात-घूंसे चलाने लगे। टीम ने विरोध किया तो ईट-पत्थर फेंकने लगे। एसडीओ ने बताया कि पथराव में हम लोग किसी तरह वहां से बचकर निकले। पथराव से गाड़ी का शीशा टूट गया। नामजदों ने पिछले वर्ष भी चेकिंग के दौरान जेई पर हमला किया था।

इंस्पेक्टर गिरीश गौतम ने बताया कि जेई राहुल कुमार की तहरीर पर अवनीश कुमार, अवधेश प्रताप सिंह, धर्मसिंह व आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ हमला मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आठ लोगों के खिलाफ बिजली चोरी में मुकदमा

फीरोजाबाद: एसडीओ धर्मेंद्र राजपूत ने बताया कि कठफोरी में आठ लोग घरों में कटिया डालकर बिजली चोरी कर रहे थे। वीरेंद्र कुमार सहित आठ लोगों के खिलाफ विद्युत चोरी निरोधक थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी