दीपोत्सव की छुट्टियों के बाद खुलीं बैंक, पुलिस रही अलर्ट

दीपावली के त्योहार पर पांच दिन बाद सोमवार को बैंक खुले तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। अनहोनी को लेकर पुलिस अलर्ट रही। एसपी सिटी ने बैंक पहुंच मोटा कैश ले जाने वालों को सुरक्षा मुहैया कराई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 11:35 PM (IST)
दीपोत्सव की छुट्टियों के बाद खुलीं बैंक, पुलिस रही अलर्ट
दीपोत्सव की छुट्टियों के बाद खुलीं बैंक, पुलिस रही अलर्ट

जेएनएन, फीरोजाबाद: दीपावली के त्यौहार पर पांच दिन बाद सोमवार को बैंक खुले तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके साथ ही पुलिस भी एलर्ट मोड पर रही। शहर में एसपी सिटी और सीओ बैंक पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। वहीं बड़ा कैश ले जाने वाले कारोबारियों को सुरक्षा भी दिलाई।

बैंक खुलने के साथ ही पुलिस की ड्यूटियां शुरू हो गईं। माना जा रहा है था कि पांच दिन बाद बैंक में बड़ा लेन-देन होगा। इसके चलते घटनाओं की आशंका भी सामने आ रही थी। एसपी सिटी राजेश कुमार ¨सह और सीओ डॉ अरुण कुमार ने शहर के बैंकों में जाकर संदिग्ध और युवाओं से पूछताछ की। साथ ही बैंक आने के सुबूत भी लिए। वहीं टूंडला में कनेक्टिविटी न होने के कारण काम नहीं हो सका। इस पर ग्राहकों ने हंगामा किया। रुपए निकालने एटीएम पहुंचे उपभोक्ताओं को यहां भी मायूसी हाथ लगी। एटीएम भी खाली या खराब पड़े थे।

एसएसपी स¨चद्र पटेल ने बताया कि जिले भर में सभी बैंकों को चेक किए जाने और रास्तों पर नजर रखे जाने के निर्देश दिए गए थे। नियमित रूप से बैंक के बाहर चे¨कग जारी रहेगी।

chat bot
आपका साथी