पलिया में सन्नाटा, बीएसएफ जवान और बेटे पर हत्या का मुकदमा

जसराना(फीरोजाबाद) संस पशु बांधने के विवाद में छत पर चढ़कर गोलियां दागकर की गई हत्या के बाद पलिया कला गांव में दहशत भरा सन्नाटा पसरा रहा। वहीं छुट्टी पर लौटने के बाद जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले बीएसएफ जवान और उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। घटना के बाद से आरोपित का पूरा परिवार और रिश्तेदार भी फरार हैं। वहीं गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:05 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:05 AM (IST)
पलिया में सन्नाटा, बीएसएफ जवान और बेटे पर हत्या का मुकदमा
पलिया में सन्नाटा, बीएसएफ जवान और बेटे पर हत्या का मुकदमा

जसराना(फीरोजाबाद): संस: पशु बांधने के विवाद में छत पर चढ़कर गोलियां दागकर की गई हत्या के बाद पलिया कला गांव में दहशत भरा सन्नाटा पसरा रहा। वहीं छुट्टी पर लौटने के बाद जघन्य वारदात को अंजाम देने वाले बीएसएफ जवान और उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। घटना के बाद से आरोपित का पूरा परिवार और रिश्तेदार भी फरार हैं। वहीं गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।

सोमवार की रात पलिया कला में पुष्पेंद्र यादव पुत्र शिवराज सिंह अपने घर के बाड़े में भैंस बांध रहा था। तभी उसका बीएसएफ में तैनात पड़ोसी झब्बू सिंह फौजी से विवाद हो गया। विवाद के बाद गाली गलौज का विरोध करने पर मारपीट होने लगी। मारपीट होते देख पुष्पेंद्र का चचेरा भाई बृजेश कुमार उर्फ लल्लू सिंह मौके पर आ गया। आरोप है कि इस दौरान झब्बू सिंह के साथ उसका पुत्र विक्रम भी आ गया। झब्बू सिंह ने छत पर चढ़कर लाइसेंसी रायफल से फायरिग कर दी। गोली ब्रजेश को लगी और उसकी मौत हो गई। वहीं रास्ते से गुजर रही महिला मीरा देवी के सिर में गोली लग गई। इसके बाद फायरिग करते हुए झब्बू सिंह और उसके परिवार वाले फरार हो गए। हत्या की सूचना पर सीओ जसराना प्रीति सिंह कई थानों के फोर्स के साथ पहुंची। गांव वालों ने काफी देर तक शव नहीं उठने दिया। देर रात शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा सका। सीओ ने बताया कि मृतक की पत्नी गीतादेवी की ओर से आरोपी बीएसएफ के जवान झब्बू सिंह पुत्र बखेड़ी सिंह व उसके पुत्र विक्रम उर्फ अंशुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। घायल महिला की हालत स्थिर बनी है।

-दिन भर मचा रहा कोहराम, शाम को हुआ अंतिम संस्कार:

पलिया कला में हुई हत्या के बाद एक तरफ दहशत मंडराती रही, वहीं दूसरी तरफ ब्रजेश के घर के बाहर दिन भर विलाप चलता रहा। शाम को पोस्टमार्टम के बाद ब्रजेश का शव ले जाया गया। पुलिस की सुरक्षा में अंतिम संस्कार हुआ।

chat bot
आपका साथी