सड़क हादसे में किसान की मौत, चार घायल

फीरोजाबाद जेएनएन। जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में किसान की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। हादसों की जानकारी पाकर पुलिस और परिजन मौके पर आए और घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 06:20 AM (IST)
सड़क हादसे में किसान की मौत, चार घायल
सड़क हादसे में किसान की मौत, चार घायल

फीरोजाबाद, जेएनएन। जनपद में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में किसान की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। हादसों की जानकारी पाकर पुलिस और परिजन मौके पर आए और घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर ले गए।

शिकोहाबाद क्षेत्र के निजामपुर गढ़ूमा निवासी जोधन सिंह (58) पुत्र सालिगराम बुधवार रात खेत पर गेहूं की थ्रेसिग करने जा रहे थे। नगला कांस गांव के पास बाइक ने उन्हें रौंद दिया। परिजन किसान को लेकर अस्पताल आए, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

नगला खंगर के ईशापुर मदनपुर निवासी बैजनाथ पुत्र गंगा सिंह और उदयवीर सिंह पुत्र गंगा सिंह बाइक से कहीं जा रहे थे। इस बीच नगला खंगर में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और ये दोनों घायल हो गए। दोपहर में मीरा चौराहे के पास हुए हादसे में नई बस्ती नंदराम चौक निवासी सीमा यादव और मीरा हुसैनी निवासी दयाशंकर घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी