लोगों ने जवानों की शहादत को किया नमन

फीरोजाबाद जासं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों के हमले में शहीद सैनिकों की शहादत से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को भी आक्रोश व्यक्त किया। स्कूली बच्चों ने शोकसभा में श्रद्धांजलि दी वहीं युवाओं ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों की शहादत को नमन करते हुए पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 12:07 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:07 AM (IST)
लोगों ने जवानों की शहादत को किया नमन
लोगों ने जवानों की शहादत को किया नमन

फीरोजाबाद, जासं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों के हमले में शहीद सैनिकों की शहादत से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को भी आक्रोश व्यक्त किया। स्कूली बच्चों ने शोकसभा में श्रद्धांजलि दी, वहीं युवाओं ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों की शहादत को नमन करते हुए पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की।

पं. मुरारी लाल शिक्षण संस्थान में शोकसभा हुई। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने शहीदों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। स्कूल डायरेक्टर मनोज गर्ग ने कहा कि सरकार बदला ले। इस दौरान पूर्णिमा गर्ग, आडिनी शर्मा, सोनम शर्मा, उमा उपाध्याय, पूनम माहौर, विशाल दीक्षित आदि मौजूद रहे। वहीं मिशन मोदी अगेन पीएम के पदाधिकारियों ने सुहाग नगर से गांधी पार्क तक कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान दीपक चौहान, पूनम शर्मा, प्रमोद गर्ग, गिरीश चंद्र, राजा शर्मा आदि मौजूद रहे।

----

नहीं निकालेंगे शोभायात्रा

टूंडला: शुक्रवार को संत गाडगे के जन्मोत्सव को लेकर दिवाकर समाज के लोगों ने बैठक का आयोजन किया। इस दौरान कृष्ण स्वरुप दिवाकर ने कहा कि संत गाडगे ने समाज को एक नई दिशा देने का काम किया है। समाज सदैव उनके बताए मार्ग पर चलता रहेगा। लोगों ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर इस बार संत गाडगे की शोभायात्रा नहीं निकालने का संकल्प लिया। इस दौरान रामखिलाड़ी दिवाकर, मनोज दिवाकर, विजय ¨सह, अशोक दिवाकर, रवि दिवाकर, चुन्नीलाल, शिशुपाल, लोकेश, सुरेश, योगेंद्र आदि लोग थे।

chat bot
आपका साथी