बजरंग मार्केट की चार दुकानों के टूटे ताले

दो सौ मी.दूर मिली किराना स्टोर की तिजोरी नकदी और रिफाइंड गायब डाग स्क्वायड और फिगर प्रिट एक्सपर्ट ने जुटाए सुराग।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:03 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 06:03 AM (IST)
बजरंग मार्केट की चार दुकानों के टूटे ताले
बजरंग मार्केट की चार दुकानों के टूटे ताले

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: मंगलवार रात चोरों ने उत्तर थाना क्षेत्र स्थित बजरंग मार्केट में चार दुकानों का ताला तोड़कर एक लाख रुपये से अधिक कीमत के सामान व हजारों रुपये चुरा ले गए। चोर किराना की थोक दुकान की तिजोरी भी ले गए। तिजोरी वारदात स्थल से दो सौ मीटर की दूरी पर बरामद हुई। सीओ सिटी ने वारदात स्थल का मुआयना किया। डाग स्क्वायड और फिगर प्रिट टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।

चोरों ने बिजेंद्र पाल सिंह यादव की किराना की थोक दुकान, मनीष मित्तल एड. की दो दुकान और निशा जैन के ब्यूटी पार्लर का ताला तोड़ा। बिजेंद्र की दुकान से चोर 25 हजार रुपये नकदी और रिफाइंड-डालडा के नौ टीन ले गए। इनकी तिजोरी भी ले गए थे, लेकिन इसे खोलने में नाकाम चोर तिजोरी को रामलीला रोड किनारे छोड़ गए। मनीष की दुकान से लैपटाप और 11 हजार रुपये की चोरी हुई। निशा जैन के ब्यूटी पार्लर का ताला टूटा मिला, लेकिन सामान सुरक्षित मिला। आशंका है चोर डीएवी इंटर कालेज की तरफ से मार्केट की छत से होकर नीचे पहुंचे। मार्केट स्वामी राजपाल सिंह यादव सुबह पहुंचे तो दुकानों के ताले टूटे और सामान बिखरा मिला। सूचना पर दुकानों के मालिक मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी हरीमोहन सिंह और थाना उत्तर इंस्पेक्टर अनूप कुमार भारतीय पुलिस फोर्स के साथ वारदात स्थल का मुआयना किया।

- व्यापार मंडल के पदाधिकारी व भाजपा नेता पहुंचे:

वारदात की सूचना पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष अंबेश शर्मा और भाजपा महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार समेत कई नेता व पदाधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचे और पुलिस से वारदात का जल्द पर्दाफाश करने की मांग की। - मार्केट में नहीं लगे हैं सीसीटीवी कैमरे: बजरंग मार्केट में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। मार्केट के बाहर रामलीला रोड पर भी कैमरे नहीं लगे बताए गए हैं। मार्केट स्वामी राजपाल ने बताया कि एक-दो दिन में कैमरे लगवाने की योजना थी। - मार्केट की छत पर मंगलवार को हुआ था शपथ ग्रहण समारोह:

कुछ व्यापारियों ने बताया कि मंगलवार देर शाम मार्केट की छत पर व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण समारोह और भोज का आयोजन हुआ था। साढ़े सात बजे के बाद सभी दुकानदार घर गए थे।

chat bot
आपका साथी