Molestation With Minor Girl: शिकोहाबाद में स्लीपर बस में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित इटावा से गिरफ्तार

Molestation With Minor Girl in Sleeper Bus दिल्ली के बदरपुर बार्डर से शिकोहाबाद आ रही प्राइवेट स्लीपर बस के केबिन में कंडक्टर ने एक नाबालिग बालिका दुष्कर्म किया। इसी दौरान बस के ड्राइवर और दो अन्य साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:29 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:29 PM (IST)
Molestation With Minor Girl: शिकोहाबाद में स्लीपर बस में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपित इटावा से गिरफ्तार
बस के ड्राइवर और दो अन्य साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़

फिरोजाबाद,जेएनएन। दिल्ली के बदरपुर से शिकोहाबाद आ रही स्लीपर बस में कंडक्टर ने नाबालिग से बस के केबिन में दुष्कर्म किया। मामला सामने आने पर पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपित बस के कंडक्टर इटावा के एक होटल के गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

दिल्ली के बदरपुर बार्डर से शिकोहाबाद आ रही प्राइवेट स्लीपर बस के केबिन में कंडक्टर ने एक नाबालिग बालिका दुष्कर्म किया। इसी दौरान बस के ड्राइवर और दो अन्य साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। लड़की की मां को भी पहले इन लोगों ने जबरिया शराब पिलाने का प्रयास भी किया। यह प्रकरण संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपित कंडक्टर को गिरफतार कर लिया है।

दिल्ली से शिकोहाबाद आते समय यमुना एक्सप्रेसवे पर स्लीपर कोच बस में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया। किशोरी की मां ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने शिकोहाबाद थाने पर बस को रोककर उसकी जांच की। बस की फोरेंसिक यूनिट और डॉग स्क्वॉड की टीम ने जांच की। इस जांच के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शिकोहाबाद की रहने वाली महिला अपनी बेटी और बहन की बेटी के साथ बदरपुर बॉर्डर से स्लीपर बस में बैठकर घर आ रही थीं। बस के कंडक्टर अंशू और खलासी बबलू ने इस महिला को स्लीपर बस के अंदर केबिन में बुलाया। जब महिला कैबिन में पहुंची तो दोनों ने उसे शराब का गिलास दिया। इन लोगों ने महिला से शराब पीने को कहा। इस महिला ने शराब नहीं पी और उसे खिड़की से नीचे फेंक दिया। महिला शराब का गिलास फेंक गु्स्से में वहां से आ गई। जिसके बाद जेवर टोल प्लाजा के पास जब बस पहुंची तभी चालक अनिल ने बस रोक दी और लोगों को फ्रेश होने के लिए कह दिया।

पीड़िता का आरोप है कि वो बस से उतरकर फ्रेश होने के लिए वहां पर वॉशरूम गई, इसी दौरान अंशू ने उसकी बेटी को केबिन में बुला लिया। इसके बाद उससे दुष्कर्म किया। जब वह बस में लौटी तो बेटी ने रोते हुए अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। महिला को जब इस बात की जानकारी लगी तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया जिसके बाद बबलू नौहझील के पास बस से उतर कर भाग गया। अंशू मांट, मथुरा में उतर कर भाग गया। पीड़िता ने फिरोजाबाद पहुंच कर परिवार के लोगो को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवार के लोगों ने बस को प्रतापपुर चौराहे पर रोक लिया और चालक के साथ मारपीट कर दी। चालक बस को लेकर थाने पहुंचा। थाने पर फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम ने बस में छानबीन की और साक्ष्य एकत्रित किए। इस घटना की जानकारी पर एसएसपी अशोक कुमार शुक्ल, एसपी ग्रामीण डॉ अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सिरसागंज कमलेश कुमार वहां मौके पर पहुंचे। पीड़िता की तहरीर पर अंशू यादव उर्फ आलोक निवासी लालपुरा दद्दाजी होटल, इटावा को गिरफ्तार कर लिया है। बबलू निवासी फतेहपुर चकरनगर बकेवर, इटावा की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी