जसराना में बंद रहा बाजार, निकाला जुलूस, दी श्रद्धांजलि

जसराना, संवाद सहयोगी। कस्बा में रविवार सुबह शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। जुलूस निकाले और बाजार पूरी तरह बंद रखा गया। व्यापारियों ने जगह-जगह पाकिस्तान के पुतले फूंके और नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री से आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:45 PM (IST)
जसराना में बंद रहा बाजार, निकाला जुलूस, दी श्रद्धांजलि
जसराना में बंद रहा बाजार, निकाला जुलूस, दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, जसराना: पुलवामा में गुरुवार को आतंकी हमले जवानों की शहादत को लेकर कस्बा की जनता में उबाल पैदा हो गया है। रविवार को लोग सड़क पर उतर आए। व्यापारियों ने दुकानें बंद रखकर विरोध प्रदर्शित किया तो युवाओं ने जुलूस निकालकर तिरंगा लहराया। इसमें समाजसेवी, राजनेता, व्यापारी सभी शामिल हुए।

रविवार सुबह कस्बा में एक भी दुकान नहीं खुली। आठ बजे दुकानदार मैन चौराहे पर एकत्र होकर गुस्से का इजहार करने लगे। इसके बाद हर वर्ग के लोगों ने जुलूस निकाला। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शहादत का बदला लेने की मांग की। पाक प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। सब्जी मण्डी, मैन मार्केट, गल्ला मण्डी, मीना बाजार, सराफा बाजार सहित सभी बाजारों में व्यापारियों ने बिना किसी दवाब के खुद ही दुकानें बंद रखीं। दवा और मिष्ठान की दुकानें भी बंद रहीं। कर्मचारी, सभासदों ने दिया एक दिन का वेतन

शहीद हुए जवानों के परिजनों की सहायता के लिए नगर पंचायत के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है। सभासदों ने भी बोर्ड की बैठक का पैसा शहीदों के परिजनों तक पहुंचाने का फैसला किया है।

chat bot
आपका साथी