आधार कार्ड शिविर में हुई कोरोना की जांच

-रविवार सुबह पूरे परिसर को कराया सैनिटाइज 140 लोगों के लिए सैंपल -सात मशीनों पर 300 से अधिक लोगों के बनाए गए आधार कार्ड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:10 AM (IST)
आधार कार्ड शिविर में हुई कोरोना की जांच
आधार कार्ड शिविर में हुई कोरोना की जांच

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: कोटला रोड स्थित आशीर्वाद पैलेस में आधार कार्ड के लिए रविवार को भी भीड़ रही। कोरोना की रोकथाम के लिए रविवार को पूरे परिसर को सैनिटाइज कराया गया।

छात्र-छात्राओं व लोगों की परेशानी को देखते हुए आशीर्वाद पैलेस में सदर विधायक मनीष असीजा द्वारा आधार कार्ड का कैंप लगवाया गया है। रविवार को यहां कोविड की जांच की व्यवस्था भी की गई। डॉ. सुरेंद्र सिंह, डॉ. प्रेमलता, लैब टैक्नीशियन गौरव उपाध्याय ने 140 लोगों के सैंपल लिए। विधायक ने कैंप की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। भीड़ अधिक आने पर रविवार को सात मशीनों पर 300 से अधिक लोगों के नए आधार कार्ड बनाने व संशोधन का कार्य हुआ। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कार्ड बनवाने में जल्दबाजी न करें। यह कैंप चलता रहेगा। पार्षद हरिओम वर्मा, प्रमोद राजौरिया, देवेंद्र कुशवाहा, मनोज शंखवार, अमित गुप्ता, रितेश आर्य, अमन शर्मा, नितिन वर्मा आदि मौजूद रहे। - आधार कार्ड कैंप लगाने की मांग

शिकोहाबाद में नए आधार बनवाने व संशोधन के लिए लोग दर-दर भटक रहे हैं। पालिका सभासदों ने लोगों की समस्या को देखते हुए जिला प्रशासन से कैंप लगवाने की मांग की है। उनका कहना है कि पहले बैंकों में आसानी से आधार बन जाते थे, लेकिन अब बैंकों ने ये काम बंद कर दिया है। बड़े डाकघर में संशोधन किया जा रहा है, लेकिन वहां पूरे दिन लोगों की कतार लगी रहती है। इसके बावजूद लोगों का नंबर नहीं आता। मांग करने वालों में अकरम खान, सलीम मास्टर, सुनीता राठौर, सनी यादव, सभासद प्रतिनिधि शैलेंद्र, पंचम यादव आदि हैं।

chat bot
आपका साथी