जिले की सीमाएं सील, शराब की दुकानें बंद

फीरोजाबादजागरण संवाददाता। 23 अप्रैल को मतदान शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं। जिले की सीमाएं सील करने के साथ ही शराब की सभी दुकानें बंद करा दी गई हैं। दूसरे जिलों को फीरोजाबाद से जोड़ने वाले रास्तों पर 32 बैरियर लगाए गए हैं। दो दिन कॉमर्शियल वाहनों को फीरोजाबाद में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 12:34 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 06:17 AM (IST)
जिले की सीमाएं सील, शराब की दुकानें बंद
जिले की सीमाएं सील, शराब की दुकानें बंद

फीरोजाबाद,जागरण संवाददाता। 23 अप्रैल को मतदान शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं। जिले की सीमाएं सील करने के साथ ही शराब की सभी दुकानें बंद करा दी गई हैं। दूसरे जिलों को फीरोजाबाद से जोड़ने वाले रास्तों पर 32 बैरियर लगाए गए हैं। दो दिन कॉमर्शियल वाहनों को फीरोजाबाद में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

एसएसपी सचिद्र पटेल ने बताया कि दूसरों जिलों से जो भी वाहन फीरोजाबाद में प्रवेश करेगा, उन सभी की चेकिग कराई जाएगी। अवैध हथियार, शराब, नगदी और अनाधिकृत लोगों को पकड़ने के लिए जिले के अंदर भी विभिन्न रास्तों पर 50 बैरियर लगाए गए हैं। बिना चेकिग के कोई निकल नहीं पाएगा। बैरियर पर तैनात पुलिस फोर्स को अपना व्यवहार संयमित रखने के निर्देश दिए गए हैं, लोगों से अपील है कि वे भी सहयोग करें। कानून व्यवस्था किसी को नहीं तोड़ने दी जाएगी। इधर डीएम सेल्वा कुमारी जे के आदेश पर शराब, बीयर और भांग की सभी दुकानें रविवार शाम छह बजे बंद हो गईं। शराब के ठेके अब मंगलवार को मतदान समाप्त होने के बाद खुलेंगी। इस समय रहेगी नो एंट्री:

एसएसपी ने बताया कि पोलिग पार्टियों की रवानगी के समय कहीं जाम जैसे हालात न हों, इसके लिए ट्रैफिक प्लान बनाया गया है। इसके तहत बड़े वाहनों उसायनी बाइपास से मक्खनपुर निकाला जाएगा। इसी प्रकार मंगलवार को मतदान के बाद जब पोलिग पार्टियां ईवीएम जमा करने शिकोहाबाद मंडी समिति आएंगी उस समय ट्रक जैसे व्यावसायिक वाहनों की नो एंट्री रहेगी। शाम चार बजे से रात 12 बजे तक इन वाहनों को शिकोहाबाद और सिरसागंज में एवं आगरा में रोका जाएगा। इस संबंध में दूसरे पड़ोसी जिलों से भी मदद मांगी गई है।

chat bot
आपका साथी