ट्रैक पर सेल्फी ले रहे चचेरे भाई ट्रेन से कटे

ईयर फोन लगाए थे दोनोंएक युवक था पैर से दिव्यांग सब्जी मंडी जाने की बात कहकर निकले थे घर से।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:34 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:34 AM (IST)
ट्रैक पर सेल्फी ले रहे चचेरे भाई ट्रेन से कटे
ट्रैक पर सेल्फी ले रहे चचेरे भाई ट्रेन से कटे

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: सेल्फी का क्रेज दो चचेरे भाइयों के लिए जानलेवा साबित हो गया। दोनों भाई ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच पीछे से आई ट्रेन ने दोनों के चिथड़े उड़ा दिए। इनमें से एक युवक दोनों पैरों से दिव्यांग था।

रसूलपुर क्षेत्र के कोठी नवीगंज निवासी मुहम्मद वसीम (26) दिल्ली में फेरी लगाकर चूड़ी बेचता था। शनिवार सुबह चार बजे वह दिल्ली से लौटा था। सुबह दस बजे वसीम अपने दिव्यांग चचेरे भाई सलमान (24) के साथ पैदल घर से निकल गया। सलमान के दोनों पैर पोलियोग्रस्त थे, वो बैशाखी के सहारे चलता था। साढ़े दस बजे नींबू वाला बाग गली नंबर 15 के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव पड़े होने की खबर ने सनसनी फैला दी। जेब में मिले आधार कार्ड से वसीम की शिनाख्त होने पर परिवार वालों को सूचना दी गई। इसके बाद दोनों के परिवार वाले दौड़े-दौड़े पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों युवक रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। इसी बीच पीछे से आई ट्रेन की चपेट में दोनों आ गए। ईयरफोन की वजह से नहीं सुन सके हार्न

दोनों भाइयों ने ईयरफोन लगा रहा था। माना जा रहा है कि इसी कारण वे पीछे से आई ट्रेन का हार्न नहीं सुन सके और चपेट में आ गए। सलमान के बड़े भाई इमरान ने बताया कि दोनों सुबह मंडी जाने की कहकर निकले थे।

इंस्पेक्टर रसूलपुर अजय किशोर ने बताया कि दोनों के मोबाइल फोन ट्रैक किनारे पड़े थे। एक टूट चुका था और एक बंद था। आरपीएफ थाना प्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि अजीमाबाद स्पेशल एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी