युवक पर सरेआम ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

- स्टेशन रोड पर मची भगदड़ बाइक पर आए थे नकाबपोश बदमाश - कार से उतरकर सिगरेट लेने जाते समय हमला पेट और हाथ में लगीं गोलियां

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 10:15 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 10:15 AM (IST)
युवक पर सरेआम ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां
युवक पर सरेआम ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: बाइक पर आए नकाबपोश बदमाशों ने शिकोहाबाद में ताबड़तोड़ अंदाज में कार सवार युवक पर गोलियां बरसाकर सनसनी फैला दी। युवक को पेट और हाथ में दो गोलियां लगी हैं। हालत गंभीर होने युवक को सरकारी ट्रॉमा सेंटर में भेजा गया, जिसके बाद आगरा रेफर कर दिया गया है।

घटना रात लगभग आठ बजे की है। खेड़ा मुहल्ला निवासी मिथुन पुत्र मिंतराम अपनी वैगन-आर कार से घर से निकलकर कहीं जा रहा था। रास्ते में स्टेशन रोड पर नेहा गेस्ट हाउस के रास्ते पर कार रोकी और दुकान की तरफ जा रहा था। इसी बीच तहसील की तरफ से बाइक पर आए दो बदमाशों ने उस पर निशाना लगाते हुए ताबड़तोड़ फायरिग कर दी। अचानक फायरिग से भगदड़ मच गई। मिथुन के पेट और हाथ में गोलियां लगी और वहीं गिर पड़ा। नगर के प्रमुख रोड पर युवक को गोलियां मारने वाले बदमाश स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले।

गोली कांड की सूचना मिलने पर सीओ बलदेव सिंह खनेड़ा, इंस्पेक्टर सुनील तोमर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को संयुक्त चिकित्सालय भेजा, जहां से सरकारी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत गंभीर बताई गई। सीओ ने बताया कि बाइक सवार हमलावरों की तलाश की जा रही है। घायल के परिवार वाले उसके साथ गए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी