डेंगू से बैंक प्रबंधक की मौत, एसडीएम चपेट में, हड़कंप

डेंगू से जिले में एक और मौत हो गई। इटावा के जसवंतनगर में ग्रामीण बैंक मैनेजर की डेंगू से मौत हो गई, जबकि एसडीएम इसकी चपेट में है। डेंगू से प्रबंधक की मौत से हड़कंप मच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 11:22 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 11:22 PM (IST)
डेंगू से बैंक प्रबंधक की मौत, एसडीएम चपेट में, हड़कंप
डेंगू से बैंक प्रबंधक की मौत, एसडीएम चपेट में, हड़कंप

जासं, फीरोजाबाद: डेंगू से जिले में एक और मौत हो गई। इटावा के जसवंतनगर में ग्रामीण बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात शिकोहाबाद निवासी युवक की मेदांता हॉस्पीटल में मृत्यु हो गई। वहीं एसडीएम मुख्यालय भी डेंगू की चपेट में आ गए हैं। दो दिन पूर्व शिकोहाबाद के सीमेंट व्यापारी की भी मौत हो गई थी।

शिकोहाबाद के रमेश नगर निवासी अमित कुमार (32) पुत्र आशाराम जसवंतनगर में पूर्वांचल ग्रामीण बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर चार वर्ष से तैनात थे। छह नवंबर को उनको बैंक में ही तेज बुखार आया। इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने उन्हें फीरोजाबाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया। हालत में सुधार न होने पर उन्हें दिवाली के दिन आगरा के रेनबो अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से आठ नवंबर को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उनकी बुधवार शाम को मृत्यु हो गई। अमित के पिता पंजाब नेशनल बैंक जसराना में तैनात हैं। अमित का चार वर्ष का बेटा है।

इधर, एसडीएम मुख्यालय डॉ. सुरेश कुमार को भी डेंगू की पुष्टि हुई है। वे टूंडला तहसील परिसर में रहते हैं। उन्हें मंगलवार को बुखार आया। बुधवार को फीरोजाबाद की प्राइवेट लैब में जांच कराई तो प्लेटलेट्स 77 हजार निकले। डेंगू के लक्षण भी मिले। इसके बाद एसडीएम ने गुरुवार को आगरा की तीन अलग-अलग लैब में ब्लड सैंपल भेजे हैं।

chat bot
आपका साथी