92 लोग मिले संक्रमित, मौत का आंकड़ा सौ के पार

चौबीस घंटे में महिला डाक्टर समेत तीन की मौत 130 लोग हुए स्वस्थ संक्रमितों में तहसीलदार लैब सहायक और फार्मासिस्ट शामिल।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:48 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:48 AM (IST)
92 लोग मिले संक्रमित, मौत का आंकड़ा सौ के पार
92 लोग मिले संक्रमित, मौत का आंकड़ा सौ के पार

- चौबीस घंटे में महिला डाक्टर समेत तीन की मौत, 130 लोग हुए स्वस्थ

- संक्रमितों में तहसीलदार, लैब सहायक और फार्मासिस्ट शामिल जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद : जिले में कोरोना ने शिकोहाबाद निवासी महिला डाक्टर समेत तीन लोगों की जान ले ली, वहीं 92 लोग पाजिटिव पाए गए। दूसरी तरफ 130 लोग संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। संक्रमितों से अधिक संख्या में लोगों के डिस्चार्ज होने से सोमवार को एक्टिव केसों की संख्या फिर एक हजार से कम हो गई। सोमवार को बताए गए मौत के आंकड़ों में एक मामला पुराना है। इसके साथ ही मरने वालों संख्या 102 हो गई है।

सोमवार शाम को जारी स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट टूंडला तहसीलदार, फीरोजाबाद निवासी सैफई पीजीआइ में लैब सहायक तथा शिकोहाबाद संयुक्त जिला अस्पताल में फार्मासिस्ट समेत 92 संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा विभव नगर, तिलक नगर, सुहागनगर, नगला खेड़ा, रविदास नगर सैलई, आसफाबाद, पानीगांव, इस्लामगंज, मुशायदपुर समेत अन्य शहरी और ग्रामीण इलाकों में भी पाजिटिव लोग पाए गए हैं। इसके साथ ही कोरोना काल की शुरुआत से लेकर अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7769 हो गई है, जबकि ठीक हुए लोगों की संख्या अब 6683 और एक्टिव केस 984 हो गए हैं। वहीं कोरोना से शिकोहाबाद की मेहरा कालोनी निवासी 61 वर्षीय महिला डाक्टर, सिविल लाइन निवासी 44 वर्षीय युवक की मौत कोविड हास्पिटल में हो गई। एक सप्ताह पहले टूंडला के कारोबारी की मौत को स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को मौत के आंकड़े में जोड़ा। मुशायदपुर में एक परिवार के नौ पाजिटिव

पैंगू के पास स्थित गांव मुशायदपुर निवासी एक शिक्षक समेत उनके नौ स्वजन के सैंपल की रिपोर्ट सोमवार को पाजिटिव आई। बताया गया है कि चुनाव ड्यूटी करने के दौरान शिक्षक पाजिटिव हो गए थे। उनके संपर्क में आने से स्वजन भी पाजिटिव हो गए।

---

chat bot
आपका साथी