वर्चुअल बैठक में कोरोना पर सख्त दिखे सीएम

-कोरोना की रोकथाम को मेयर व चेयरमैन से मुख्यमंत्री ने किया संवाद मास्क दो गज की दूरी के साथ सैनिटाइजेशन पर दिया विशेष जोर।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:03 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:03 AM (IST)
वर्चुअल बैठक में कोरोना पर सख्त दिखे सीएम
वर्चुअल बैठक में कोरोना पर सख्त दिखे सीएम

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सोमवार को प्रदेश के मेयर, चेयरमैन, नगर आयुक्त, पार्षद व सभासदों से वर्चुअल संवाद किया। उन्होंने कहा कि देश भर में कोरोना का खतरा काफी तेजी से बढ़ रहा है। इसकी रोकथाम के लिए निगरानी समितियों को सक्रिय बनाया जाए तथा प्रोटोकाल का सख्ती से पालन कराएं।

जिला मुख्यालय स्थित एनआइसी भवन में मेयर नूतन राठौर, नगर आयुक्त विजय कुमार सहित नगर पंचायत के चेयरमैन उपस्थित रहे। पार्षदों से संवाद के लिए जीवाराम हाल में बड़ी एलईडी स्क्रीन लगवाई गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का वर्चुअल संवाद शाम पांच बजे से प्रारंभ हुआ। एक घंटे तक चले वर्चुअल संवाद में सीएम ने बनारस, प्रयागराज, अलीगढ़ के मेयर से संवाद किया, लेकिन फीरोजाबाद की मेयर से संवाद नहीं हो सका। मेयर नूतन राठौर ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कोरोना प्रोटोकाल का सख्ती से पालन कराने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि सभी वार्डों में निगरानी समितियों को सक्रिय किया जाए। सैनिटाइजेशन व टीकाकरण अभियान में पार्षदों का अधिक से अधिक सहयोग लिया जाए। नवरात्र व रमजान के कार्यक्रमों में कहीं भीड़भाड़ न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। कोरोना के साथ संक्रामक रोगों की रोकथाम के लिए पूरे शहर में फोगिग अभियान निरंतर जारी रखें। -सीएम के वर्चुअल संवाद में पार्षदों ने नहीं दिखाई रुचि: सीएम योगी आदित्य नाथ के वर्चुअल संवाद के संबंध में नगर निगम द्वारा समस्त 80 पार्षदों के घर लिखित सूचना भिजवाई गई। जीवाराम हाल में आयोजित कार्यक्रम में मात्र 12-15 पार्षद ही पहुंचे। स्थिति यह है कि संवाद में शासन द्वारा नामित दस में से केवल एक पार्षद ब्रजेश प्रधान पहुंचे। वहीं भाजपा के 26 में से केवल पांच पार्षद पहुंचे।

chat bot
आपका साथी