लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रोला में कैंटर ने मारी टक्कर, क्लीनर की मौत

राजस्थान से पत्थर लादकर ट्रोला लेकर बिहार जा रहे थे जीजा साले - टायर बदलते समय मारी कैंटर ने टक्कर आधा घंटे तक बाधित रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 06:04 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 06:04 AM (IST)
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रोला में कैंटर ने मारी टक्कर, क्लीनर की मौत
लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रोला में कैंटर ने मारी टक्कर, क्लीनर की मौत

संवाद सहयोगी, फीरोजाबाद: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार सुबह खड़े ट्रोला में तेज रफ्तार से कैंटर ने पीछे से तेज टक्कर मारी और आगे जाकर पलट गया। ट्रोला का टायर बदल रहे क्लीनर की कैंटर की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के चलते एक्सप्रेस वे पर आधा घंटे तक यातायात बाधित हुआ।

सुल्तानपुर के थाना लम्भुआ क्षेत्र के आना लम्भुआ गांव निवासी यशनाथ दुबे ट्रोला चलाते हैं, जबकि उनका साला अनुराग मिश्रा (38) निवासी प्रतापगढ़ क्लीनर था। विगत 22 नवंबर को दोनों जोधपुर से मार्बल के टुकड़े लोड करके बिहार के हाजीपुर के लिए निकले। गुरुवार सुबह पांच बजे आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नसीपुर के पास अचानक ट्रोला का टायर पंचर हो गया। यशनाथ ने ट्रोला साइड से खड़ा किया और टायलेट करने चला गया। वहीं अनुराग जैक लगाकर बदलने के लिए टायर खोल रहा था। इसी बीच आगरा की तरफ से आए कैंटर ने ट्रोला में टक्कर मार दी और आगे लहराता हुआ पलट गया। कैंटर की चपेट में आने से अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से अवाक यशनाथ का रो-रोकर बुरा हाल था। हादसे की सूचना पर नसीरपुर थाने का फोर्स और यूपीडा की टीम पहुंच गई। इंस्पेक्टर प्रवींद्र कुमार ने बताया कि कैंटर चालक फरार हो गया है। कैंटर को थाने पर खड़ा करवाकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मृतक के परिवार वालों को सूचना भेज दी है।

chat bot
आपका साथी