बाइपास रोड पर शव रखकर लगाया जाम, पुलिस से नोकझोंक

रामगढ़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो आक्रोशित परिजनों ने बाइपास रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस पहुंची तो परिजनों से नोकझोंक हो गई। बाद में सीओ ने जाम खुलवाते हुए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 12:02 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 12:02 AM (IST)
बाइपास रोड पर शव रखकर लगाया जाम, पुलिस से नोकझोंक
बाइपास रोड पर शव रखकर लगाया जाम, पुलिस से नोकझोंक

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: रामगढ़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया तो आक्रोशित परिजनों ने सीएस रिसोर्ट के सामने बाइपास रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से पब्लिक की हॉट-टॉक हो गई। परिजनों का आरोप था कि युवक की हत्या के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपितों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। बाद में सीओ सिटी पहुंचे और उन्होंने इंस्पेक्टर को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद परिजनों ने शव उठाया।

सोमवार रात ठारपूठा निवासी प्रदीप उर्फ पीतू (25) पुत्र पूरन ¨सह की मुहल्ला के अजय, विजय ने हत्या कर शव को उसके चाचा चंदन के घर फेंक दिया था। पत्नी सुनीता ने अजय, विजय सहित पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने बुधवार सुबह तक मुकदमा दर्ज नहीं किया। इससे आक्रोशित परिजनों ने सुबह आठ बजे सीएस रिसोर्ट के सामने बाइपास रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि आरोपितों ने शराब में जहर देकर हत्या की है, लेकिन पुलिस आरोपितों को बचा रही है।

जानकारी मिलने पर एसआइ मौके पर पहुंचे और परिजनों से जाम खोलने को कहा। इस पर परिजन भड़क गए। उनकी एसआइ से हॉट-टॉक हो गई। कुछ समय बाद सीओ सिटी संजय वर्मा और इंस्पेक्टर केपी ¨सह पहुंच गए। सीओ सिटी ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। तब परिजनों ने सड़क से शव हटाया। पुलिस ने अजय, विजय सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी