जसराना में विवाद के बाद ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या

जसराना में बीती रात शराब पीने के साथ साथियों के झगड़े के बीच से गायब युवक का शव मिला तो सनसनी फैल गई। परिजनों ने हंगामा किया। बाद में एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:49 PM (IST)
जसराना में विवाद के बाद ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या
जसराना में विवाद के बाद ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या

संवाद सहयोगी, जसराना: जसराना में बीती रात शराब पीने के साथ साथियों के झगड़े के बीच से गायब हुए ग्रामीण की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह शव खंदी में पड़ा हुआ मिला। सूचना पर परिवार वालों के साथ ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और भीड़ को समझाकर स्थिति को संभाला। परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना जसराना के गांव निजामपुर में शराब का ठेका है। जाजूमई निवासी अनीस कुमार (40) पुत्र जयवीर ¨सह मंगलवार की शाम भाई रवि की ससुराल कछवाई गया था। कछवाई से लौटकर आ रहा अनीस शराब पीने के लिए निजामपुर के ठेका पर देर शाम रुक गया था। आरोप है कि किसी बात को लेकर अनीस का निजामपुर के लोगों से झगड़ा हुआ। अनीस के साथ में उसके भाई के दो साले भी थे। झगड़े की सूचना गांव निजामपुर के बालविहारी द्वारा डायल 100 पर पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस पहुंची तो अनीस भाग गया, जबकि पुलिस उसके दोनों सालों को पकड़कर ले गई और मेडिकल कराया। सुबह अनीस का शव खंदी में पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुलिस के जाने के बाद अनीस फिर लौटकर आया और फिर झगड़ा करने लगा। उसके बाद अनीस की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके शव को गड्ढे में फेंक दिया था।

ग्राम प्रधान बीरी ¨सह की सूचना पर जसराना सीओ अभिषेक राहुल एवं जसराना इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ¨सह मौके पर पहुंचे। भीड़ ने हंगामा शुरू कर दी। इसके बाद एसपी सिटी राजेश कुमार ¨सह पहुंचे और परिजनों ने बातचीत की। पुलिस ने किसी तरह से शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

डॉग स्कवायड और फील्ड यूनिट ने जुटाए सुबूत: अनीस के हत्यारों का सुराग लगाने के लिए डॉग स्क्वायड से जांच कराई गई, मगर कोई सुराग नहीं मिल सका। वहीं फील्ड यूनिट ने भी सुबूत जुटाए। एसपी सिटी ने बताया कि हत्यारोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी