प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या

- सिर किया मुंडन फिर लाठी-डंडों से हमला पत्थर से प्रहार सात पर मुकदमा युवती समेत पांच आरोपित गिरफ्तार।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:03 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:03 AM (IST)
प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या
प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीट कर हत्या

जागरण संवाददाता, फीरोजाबाद: प्रेमिका के बुलाने पर शुक्रवार तड़के उसके घर पहुंचे युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने युवक का सिर मुंडन किया, फिर सिर पर पत्थर (सिल जिस पर मसाला पीसा जाता है) से प्रहार किया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो फरार हैं।

घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र की है। यहां की निवासी युवती के एक किमी दूर स्थित प्रेम नगर निवासी पवन कुमार (25) के करीब डेढ़ साल से प्रेम संबंध थे। शुक्रवार तड़के तीन बजे युवती ने पवन को फोन कर घर बुलाया। पवन प्रेमिका के घर में दीवार कूदकर घुस गया। दोनों कमरे में थे, तभी की युवती की मां जाग गई।

आरोप है कि युवती के स्वजन ने पवन की लाठी-डंडों से पिटाई की। उसके सिर के बाल काट दिए। सिर पर सिल से प्रहार किया गया। इसके बाद घर में चोर घुसने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मरणासन्न पवन को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। यहां पवन ने अपने स्वजन को घटनाक्रम की जानकारी दी। कुछ देर बाद ही पवन ने दम तोड़ दिया। इनके खिलाफ हुआ मुकदमा

युवती, उसके पिता, तीन चचेरे भाई, भतीजा, एक नाबालिग और तीन अज्ञात। एक चचेरा भाई और नाबालिग फरार है। युवती ने युवक को फोन करके बुलाया था। दोनों में डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग था। युवती के परिवार वालों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या की है। पांच लोग जेल भेजे गए हैं। दोनों के मोबाइल की जांच कराई जा रही है।

- मुकेश मिश्रा, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी