भौतिक विज्ञान की परीक्षा में पकड़े दो नकलची

फीरोजाबाद जासं। शुक्रवार पहली पाली में हाईस्कूल चित्रकला का पेपर हुआ। एक हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ी। वहीं दूसरी पाली में इंटरमीडिएट के परीक्षार्थियों का भौतिक विज्ञान का पेपर हुआ। इसमें जसराना के आदर्श जनता इंटर कॉलेज में दो परीक्षार्थी नकल करते हुए पकड़े गए। सुबह की पाली में हाईस्कूल के परीक्षार्थियों का चित्रकला विषय का पेपर हुआ। कुल 7345 पंजीकृत परीक्षार्थियों में से 6277 ने परीक्षा दी जबकि 1068 ने परीक्षा छोड़ दी। डीआइओएस रीतू गोयल ने गुरुदयाल इंटर कॉलेज राजकीय हाईस्कूल कॉलेज नियामतपुर गिरधारी इंटर कॉलेज एसपीजी इंटर कॉलेज ग्रामोदय इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया। दोपहर द्वितीय पाली में इंटरमीडिएट की भौतिक विज्ञान विषय की परीक्षा हुई। जिसमें पंजीकृत 23493 में से 20750 ने परीक्षा दी जबकि 2743 अनुपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:06 AM (IST)
भौतिक विज्ञान की परीक्षा में पकड़े दो नकलची
भौतिक विज्ञान की परीक्षा में पकड़े दो नकलची

फीरोजाबाद, जासं। शुक्रवार पहली पाली में हाईस्कूल चित्रकला का पेपर हुआ। एक हजार से अधिक परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ी। वहीं दूसरी पाली में इंटरमीडिएट के परीक्षार्थियों का भौतिक विज्ञान का पेपर हुआ। इसमें जसराना के आदर्श जनता इंटर कॉलेज में दो परीक्षार्थी नकल करते हुए पकड़े गए।

सुबह की पाली में हाईस्कूल के परीक्षार्थियों का चित्रकला विषय का पेपर हुआ। कुल 7345 पंजीकृत परीक्षार्थियों में से 6277 ने परीक्षा दी, जबकि 1068 ने परीक्षा छोड़ दी। डीआइओएस रीतू गोयल ने गुरुदयाल इंटर कॉलेज, राजकीय हाईस्कूल कॉलेज नियामतपुर, गिरधारी इंटर कॉलेज, एसपीजी इंटर कॉलेज, ग्रामोदय इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया। दोपहर द्वितीय पाली में इंटरमीडिएट की भौतिक विज्ञान विषय की परीक्षा हुई। जिसमें पंजीकृत 23493 में से 20750 ने परीक्षा दी जबकि 2743 अनुपस्थित रहे। इस दौरान जसराना के आदर्श जनता इंटर कॉलेज में केंद्र व्यवस्थापक ने दो परीक्षार्थियों को नकल करते हुए पकड़ लिए। दोनों को बुक कर दिया।

chat bot
आपका साथी