हादसे में घायल युवक की गई जान, साथी रेफर

जागरण संवाददाता फतेहपुर गाजीपुर रोड पर बीतीरात लोडर की टक्कर से घायल दो युवकों मे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:05 PM (IST)
हादसे में घायल युवक की गई जान, साथी रेफर
हादसे में घायल युवक की गई जान, साथी रेफर

जागरण संवाददाता, फतेहपुर : गाजीपुर रोड पर बीतीरात लोडर की टक्कर से घायल दो युवकों में एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे घायल युवको गंभीर दशा में कानपुर ले जाया गया है।

ललौली थाने के अकिलाबाद गांव निवासी लाला रैदास (18) पुत्र जयराम और गनेशपुर गांव निवासी राहुल यादव (20) मंगलवार की देररात बाइक से करसूमा गांव जा रहे थे। तभी रास्ते में निर्माणाधीन मार्ग में लोडर से सीधी भिड़ंत हो गयी। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। घायल लाला रैदास ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर देखकर डाक्टरों ने जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि हादसे में दो युवक की घायल हुए थे। इसमें एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे का इलाज कानपुर मे चल रहा है। मृत युवक का पोस्टमार्टम कराया गया है। हथगाम में मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में तीन लोग घायल

कस्बा के अंदर थाने के नजदीक दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

हुसेनगंज थाने के जानकी का पुरवा निवासी महेंद्र पाल और धर्मेंद्र कुमार पाल बुधवार सुबह बाइक से कड़ा धाम कौशांबी गए थे। दोनों युवक वहां से घर लौट रहे थे। थाना के आगे पहुंचने पर इनकी बाइक में सामने से आ रहे बाइक सवार वाहिद-बनिया का पुरवा थाना हथगाम की जोरदार टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार इधर-उधर सड़क में गिर गए। राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया। चेहरे व हाथ-पैर में गंभीर चोट की वजह से डाक्टर ने तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक आदित्य सिंह ने बताया कि स्वजन, घायलों को लेकर जिला अस्पताल चले गए हैं। कोई तहरीर दुर्घटना के संबंध में नहीं प्राप्त हुई है।

chat bot
आपका साथी