सौ रुपये के खातिर युवक को रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

सौ रुपये के खातिर युवक को रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

संवाद सूत्र खखरेड़ू (फतेहपुर) थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को 100 रुपये एडवांस देक

JagranThu, 25 Feb 2021 12:02 AM (IST)

संवाद सूत्र, खखरेड़ू (फतेहपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को 100 रुपये एडवांस देकर कुछ लोग शहद निकालने के लिए जंगल बुला ले गए। वहां उसे जमकर शराब पिलाई। शराब पीने के बाद वह पेड़ पर नहीं चढ़ सका। इस पर हमलावरों (आरोपितों) ने युवक को रस्सी के सहारे पेड़ से उल्टा लटका दिया और फिर पेड़ में बांधकर उसकी डंडे से पिटाई की। बाद में रस्सी खोलकर उससे उठक-बैठक कराकर छोड़ दिया गया। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग जांच में जुट गया है। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

40 वर्षीय युवक को एडवांस में रुपये देकर तीन-चार युवकों मंगलवार रात शहद निकालने के लिए जंगल बुला ले गए। जंगल में युवक को शराब पिलाई गई। शराब के नशे में जब युवक पेड़ पर नहीं चढ़ सका तो उक्त लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। वायरल वीडियो में पीड़ित युवक ने जब पेड़ पर चढ़ने से मना किया तो रस्सी के सहारे उसे उल्टा लटका दिया गया। एक बार तो युवक सिर के बल नीचे गिर गया। काफी देर तक उसे रस्सी में बांधकर प्रताड़ित किया गया। वीडियो के अंत में युवक के हाथ खोलकर कई बार उठक-बैठक कराई। वीडियो में बातचीत के दौरान कई बार पीड़ित युवक से सौ रुपये का तगादा किया गया। वीडियो में अपना बचाव करते हुए हमलावरों ने पीड़ित को सही सलामत कपड़े पहनकर घर भेज दिया। पहचान होते ही होगी कार्रवाई

प्रभारी निरीक्षक जेपी उपाध्याय का कहना था कि इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल होने की सूचना पर वह छानबीन कर गांव पहुंचे। जांच में तीन युवकों के नाम प्रकाश में आए है। वीडियो क्लिप देखकर उनकी पहचान की जाएगी। पहचान होते ही उक्त हमलावरों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि पीड़ित युवक ने अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.