पांच दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान ले गए शातिर

संवाद सहयोगी अमौली/बिदकी दपसौरा गांव में पुलिस चौकी से कुछ दूर पर शातिरों ने मोबाइल फोन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 05:59 PM (IST)
पांच दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान ले गए शातिर
पांच दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान ले गए शातिर

संवाद सहयोगी, अमौली/बिदकी : दपसौरा गांव में पुलिस चौकी से कुछ दूर पर शातिरों ने मोबाइल फोन समेत तीन दुकानों के ताले तोड़कर 80 हजार नकद समेत लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। बोलेरो सवार शातिर दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। उधर, बिदकी में भी शातिरों ने दो दुकानों के ताले तोड़े जिससे दुकानदारों के बीच दहशत का माहौल है।

चांदपुर थाने के दपसौरा गांव निवासी छोटे सिंह की गांव के किनारे ऑनलाइन सेंटर, किराना व मोबाइल फोन की दुकान है। शातिरों ने दुकानों के ताले तोड़ 80 हजार रुपये नकद, 30 से अधिक मोबाइल फोन सहित करीब दो लाख रुपये कीमत का अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। चौकी इंचार्ज दिलीप कटियार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में शातिर व बोलेरो कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश की जा रही है।

उधर, कोतवाली बिदकी के कृष्णागंज निवासी राजकुमार तिवारी की किराने की दुकान का ताला तोड़कर शातिर दो हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गए और लोहे की एक रॉड दुकान के बाहर छोड़ गया है। इसके अलावा मीरखपुर निवासी शैलेंद्र अग्रवाल की रामलीला मेला मैदान स्थित नमक की दुकान का भी ताला तोड़ दिया गया। हालांकि, शातिर यहां से कुछ ले नहीं जा पाए हैं। दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी