पुलिस मुठभेड़ में शातिर के पैर में लगी गोली, साथी फरार

संवाद सूत्र चौडगरा (फतेहपुर) हत्या लूट डकैती और गोकशी जैसे मामलों के फरार अपराध

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:24 PM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में शातिर के पैर में लगी गोली, साथी फरार
पुलिस मुठभेड़ में शातिर के पैर में लगी गोली, साथी फरार

संवाद सूत्र, चौडगरा (फतेहपुर) : हत्या, लूट, डकैती और गोकशी जैसे मामलों के फरार अपराधी की शुक्रवार की सुबह कल्यानपुर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में शातिर पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

थाना जहानाबाद के कस्बा कोड़ा निवासी अजमेरी नट की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। शुक्रवार को साथी के साथ उसके उन्नाव की ओर से आने की खबर पुलिस को मिली। थाना प्रभारी कल्यानपुर अमित मिश्रा व स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र ने टीम के साथ उन्नाव सीमा पर गुनीर मोड़ में वाहन चेकिग शुरू कर दी। इस दौरान उन्नाव की ओर से एक बाइक आती दिखी। पुलिस ने बाइक को रोका तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। संयुक्त पुलिस टीम ने दोनों बाइक सवारों की घेराबंदी की। दोनों ओर से हुई फायरिग में अजमेरी के पैर में गोली गली। पुलिस ने उसे घायलावस्था में पकड़ लिया जबकि इसका साथी मौके से फरार हो गया है। पुलिस को इसके पास एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

एसपी ने 10 हजार रुपये का दिया इनाम

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम को दस हजार रुपये से पुरस्कृत किया है। एसपी ने बताया कि शातिर अजमेरी नट पर हत्या, लूट, डकैती, गोकशी जैसे चौदह मुकदमें दर्ज हैं जिसकी काफी दिनों से तलाश की जा रही थी जो किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था। इसके आपराधिक इतिहास का ब्योरा खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी